चुनाव के मद्देनजर डीएम-एसएसपी ने किया निरीक्षण

खुर्जा क्षेत्र में आगामी चुनाव के मद्देनजर डीएम-एसएसपी ने मतदान और मतगणना स्थल का निरीक्षण किया। साथ ही अपने अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 11:14 PM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 11:14 PM (IST)
चुनाव के मद्देनजर डीएम-एसएसपी ने किया निरीक्षण
चुनाव के मद्देनजर डीएम-एसएसपी ने किया निरीक्षण

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा क्षेत्र में आगामी चुनाव के मद्देनजर डीएम-एसएसपी ने मतदान और मतगणना स्थल का निरीक्षण किया। साथ ही अपने अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को निष्पक्ष और शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस-प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिसके तहत गुरुवार को जिलाधिकारी रविद्र कुमार, एसएसपी संतोष कुमार सिंह खुर्जा पहुंचे। जहां उन्होंने संवेदनशील क्षेत्रों का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने जटिया इंटर कालेज मतगणना स्थल का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। इस दौरान उन्होंने लोगों से शांति व कानून-व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन और पुलिस का सहयोग करने की अपील की। साथ ही अफवाहों को फैलाने वालों के बारे में तुरंत पुलिस को सूचित करने की बात कही। साथ ही कहा कि मतदाता लालच व बहकावे में आए बिना मतदान करें। इसमें एसडीएम लवी त्रिपाठी, तहसीलदार शिवौतार सिंह, सीओ सुरेश सिंह, दीक्षित कुमार त्यागी आदि रहे। 605 लाइसेंसी हथियार जमा कराए

अनूपशहर क्षेत्र में त्रिस्तरीय चुनाव शांति पूर्ण वातावरण में सम्पन्न कराने के लिए पुलिस द्वारा लाइसेंसी शस्त्र जमा कराने की प्रक्रिया तेज कर दी गई है। 605 शस्त्र अब तक जमा कराए गए। त्रिस्तरीय चुनाव को हिसामुक्त कराने के लिए प्रशासन कटिबद्ध है। चुनाव के दौरान कोई भी हिसा को रोकने के लिए पुलिस द्वारा प्रत्येक लाइसेंस धारक के घर जाकर पुलिस कर्मियों ने शस्त्र जमा कर देने को कहा है। कोतवाली प्रभारी रामसेन सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में कुल 1323 लाइसेंसी हथियार है। जिसमें अब तक 605 हथियार जमा कराए जा चुके है। जबकि नगरीय लाइसेंस धारकों को कुछ छूट भी मिली है।

chat bot
आपका साथी