गैर प्रांत की शराब बिक्री की सूचना पर डीएम ने मारा छापा

सिकंदराबाद नगर क्षेत्र में गैर प्रांत की शराब बिक्री की सूचना पर शनिवार रात डीएम और एसएसपी ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान नगर क्षेत्र की खुर्जा गेट एवं दादरी गेट पुलिस चौकी के निकट स्थित देसी और अंग्रेजी शराब की दुकान शाहजी डेरी के निकट शराब की दुकानों पर छापामार कार्रवाई की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Mar 2021 11:53 PM (IST) Updated:Sun, 14 Mar 2021 11:53 PM (IST)
गैर प्रांत की शराब बिक्री की सूचना पर डीएम ने मारा छापा
गैर प्रांत की शराब बिक्री की सूचना पर डीएम ने मारा छापा

जेएनएन, बुलंदशहर। सिकंदराबाद: नगर क्षेत्र में गैर प्रांत की शराब बिक्री की सूचना पर शनिवार रात डीएम और एसएसपी ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान नगर क्षेत्र की खुर्जा गेट एवं दादरी गेट पुलिस चौकी के निकट स्थित देसी और अंग्रेजी शराब की दुकान, शाहजी डेरी के निकट शराब की दुकानों पर छापामार कार्रवाई की गई। इस बीच शराब की दुकानों में शराब के स्टाक चैक कराते हुए आबकारी विभाग के एप के माध्यम से दुकान में रखी शराब के बारकोड को स्कैन कराकर सत्यापन किया गया। जांच में शराब के नकली होने और गैर प्रांत की शराब के होने की पुष्टि नहीं हुई।

वहीं जिलाधिकारी ने जिला आबकारी अधिकारी को जनपद में स्थित समस्त शराब की दुकानों का सघन एवं औचक निरीक्षण कराते हुए अवैध शराब की बिक्री और आवागमन पर रोक लगाने के सख्त निर्देश दिए। मौके पर उपजिलाधिकारी रविशंकर सिंह, सीओ नमृता श्रीवास्तव, जिला आबकारी अधिकारी हुकुम सिंह और पुलिस बल मौजूद रहा। घर में घुसकर दंपती से मारपीट का आरोप

घर में घुसकर दंपती से मारपीट का आरोप लगाते हुए युवक ने पुलिस से शिकायत की है। हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच में जुटी है।

क्षेत्र के मोहल्ला पंजाबियान निवासी तारिक ने रविवार को कोतवाली पहुंचा। जहां उसने बताया कि बन्ने और उसकी पत्नी शबाना के घर में बीते शुक्रवार शाम पांच लोग घुस आए। साथ ही गाली-गलौच की। आरोप है कि उन्होंने रायफल की बट, डंडे और लात-घूसों के साथ दंपती से मारपीट की। जिसके बाद उन्होंने बन्ने को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाद से वह काफी डरे हुए हैं। मामले में उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि मामला संदिग्ध है। जिस पक्ष पर आरोप लगाया गया है। वह पहले ही शिकायत कर चुका है।

chat bot
आपका साथी