आक्सीजन जनरेटर का डीएम ने किया उदघाटन

वीआइआइटी कोविड हास्पिटल में मंगलवार को डीएम रविन्द कुमार ने फीता काट विधिवत आक्सीजन जनरेटर का उद्घाटन किया। आक्सीजन जनरेटर प्लांट से हास्पिटल में भर्ती कोविड मरीजों को निर्बाध आक्सीजन की आपूर्ति होगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:15 PM (IST)
आक्सीजन जनरेटर का डीएम ने किया उदघाटन
आक्सीजन जनरेटर का डीएम ने किया उदघाटन

बुलंदशहर, जेएनएन। वीआइआइटी कोविड हास्पिटल में मंगलवार को डीएम रविन्द कुमार ने फीता काट विधिवत आक्सीजन जनरेटर का उद्घाटन किया। आक्सीजन जनरेटर प्लांट से हास्पिटल में भर्ती कोविड मरीजों को निर्बाध आक्सीजन की आपूर्ति होगी।

कोरोना संक्रमण काल में अब लोगों ने मदद के लिए तेजी के साथ बढ़ाने शुरू कर दिए हैं। सिकंदराबाद दीक्षित हास्पिटल के प्रबंधक व समाजसेवी डा. प्रदीप दीक्षित ने कोविड हास्पिटल में आक्सीजन जनरेटर लगाने को धनराशि दान थी। डीएम ने डा. प्रदीप दीक्षित का आभार व्यक्त किया। वीआइआइटी कोविड हास्पिटल में आक्सीजन जनरेटर प्लांट लगाने को डीएम रविन्द्र कुमार ने संबंधित एजेंसी जनरेटर मंगाया। एजेंसी ने इंजीनियर द्वारा आक्सीजन जनरेटर इंस्टाल करने के बाद डीएम रविन्द्र कुमार ने फीता काट विधिवत उदघाटन किया। इस अवसर पर सीएमओ डा. भवतोष शंखधर समेत अन्य अफसर मौजूद रहे।

नौ दुकानदारों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज

स्याना : कोतवाली पुलिस ने लाकडाउन का उल्लंघन करने वाले नौ दुकानदारों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि लाकडाडन के दौरान अनावश्यक वस्तुओं की दुकानें खोलने के आरोप में पुलिस ने नगर के नौ दुकानदारों के विरूद्ध कोरोना महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। लाकडाउन के दौरान अनावश्यक वस्तुओं की दुकान खोलने वाले व्यापारियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस द्वारा ऐसे दुकानदारों के विरूद्ध लगातार कार्रवाई की जाएगी। ईद की खरीदारी को बाजार में पहुंच रही भीड़, कोरोना क‌र्फ्यू बेअसर

गुलावठी : ईद की खरीदारी को लेकर बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ रही है। भीड़ के चलते कोरोना क‌र्फ्यू का असर बेअसर दिखाई दिया। ईद पर्व के नजदीक आने से बाजार में खरीदारी को लोग पहुंच रहे है।

कोरोना से बचाव को बनाए गए नियम की अनदेखी हो रही है। किराना, फल, सब्जी की दुकानें खोलने के लिए प्रशासन ने छूट दे रखी है जबकि कुछ व्यापारी चोरी छिपे जूते चप्पल, कपड़े, मिठाई आदि की दुकानें खोल रहे है। दुकानदार शटर उठाकर ग्राहक को दुकान में घुसा लेते है और शटर डाउन कर देते है। खरीदारी के बाद ग्राहक को शटर उठाकर बाहर निकाल देते है। प्रशासन की ओर से ऐसे व्यापारियों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है। पूरे दिन लोग सड़कों पर घूमते दिखाई दे रहे है।

chat bot
आपका साथी