वाहन चेकिग न करने पर जेई और एसआइ पर करें कार्रवाई

सदर सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर गठित एसएसटी टीम द्वारा वाहनों की चेकिग न करने पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने जेई और एसआइ पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही बैरियर लगाकर नियमित रूप से चेकिग करने के लिए कहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 07:06 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:06 PM (IST)
वाहन चेकिग न करने पर जेई और एसआइ पर करें कार्रवाई
वाहन चेकिग न करने पर जेई और एसआइ पर करें कार्रवाई

बुलंदशहर, जेएनएन। सदर सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर गठित एसएसटी टीम द्वारा वाहनों की चेकिग न करने पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने जेई और एसआइ पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही बैरियर लगाकर नियमित रूप से चेकिग करने के लिए कहा है।

जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र कुमार व एसएसपी संतोष कुमार सिंह बराल चौकी के पास गुलावठी-बुलंदशहर रोड पर चिह्नित बैरियर स्थल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। यहां एसएसटी टीम द्वारा बैरियर लगाकर न तो चेकिग की जा रही थी और ना ही बुलंदशहर विधानसभा में प्रवेश करने वाले संदिग्ध वाहनों की चेकिग को पंजिका में दर्ज किया जा रहा था। इसको लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी ने नाराजगी जाहिर की। उपचुनाव में लापरवाही बरतने पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने टीम प्रभारी अधिकारी खंड गंग नहर, सिचाई विभाग के जेई रवि शर्मा और एसआइ अनिल कुमार के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने कहा बराल-सिकन्द्राबाद रोड पर टीम द्वारा चेकिग करते पाए जाने पर तत्काल गुलावठी-बुलंदशहर मुख्य मार्ग पर बैरियर लगाकर चेकिग के लिए भी निर्देशित किया।

chat bot
आपका साथी