डीएम ने कोविड एल-2 की व्यवस्थाओं का जांचा

जिलाधिकारी रविद्र कुमार ने कोविड एल-2 अस्पताल की व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी जुटाई और मरीजों से भी मिल रही सुविधाओं के विषय में पूछताछ की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:51 PM (IST)
डीएम ने कोविड एल-2 की व्यवस्थाओं का जांचा
डीएम ने कोविड एल-2 की व्यवस्थाओं का जांचा

बुलंदशहर, जेएनएन। जिलाधिकारी रविद्र कुमार ने कोविड एल-2 अस्पताल की व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी जुटाई और मरीजों से भी मिल रही सुविधाओं के विषय में पूछताछ की। सबकुछ ठीक मिलने पर डीएम ने संतुष्टि जाहिर की और सुविधाएं पूरी तरह से दुरुस्त रखने के निर्देश स्वास्थ्य कर्मियों को दिए।

मंगलवार सुबह जिलाधिकारी रविद्र कुमार जटिया कोविड एल-2 अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों की दी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं, चिकित्सकों द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण करने, दवा, खाना-पानी, साफ-सफाई और अन्य व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी हासिल की। साथ ही अस्पताल परिसर में चल रही रसोई में बन रहे खाने की गुणवत्ता आदि का भी निरीक्षण किया। जिसके बाद भर्ती संक्रमित मरीजों से वार्ता की और सुविधाओं के विषय में पूछताछ की। मरीजों ने उन्हें सुविधाएं सही मिलने की जानकारी दी। जिस पर डीएम संतुष्ट नजर आए। साथ ही स्वास्थ्य कर्मियों को निर्देशित करते हुए कहा कि अस्पताल में भर्ती मरीजों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होने चाहिए। इसमें सीएमओ डा. भवतोष शंखधर, सीएमएस डा. आरसी वर्मा आदि रहे। भाजपा समर्थित प्रत्याशी सहित आठ नामजद व 70 अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज

स्याना : कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के ग्राम चांदपुर पूठी निवासी भाजपा समर्थित प्रत्याशी सहित आठ नामजद व 70 अज्ञात लोगों के विरूद्ध कोरोना महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को एसआइ धीरेश कुमार सुरक्षा व्यवस्था व कोरोना की रोकथाम को लेकर नगर-क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। उसी दौरान क्षेत्र के ग्राम चांदपुर पूठी में वार्ड नंबर चार की भाजपा समर्थित प्रत्याशी सर्वेश लोधी अपने दर्जनों समर्थकों के साथ चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कर रही थीं। बताया कि मौके पर कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा था। जिसके चलते पुलिस ने प्रत्याशी सहित आठ नामजद व 70 अज्ञात लोगों के विरूद्ध कोरोना महामारी अधिनियम व आचार सहित का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी