थाना समाधान दिवस में डीएम और एसएसपी ने सूनी समस्याएं

स्याना कोतवाली में लगे थाना दिवस में डीएम और एसएसपी ने पहुंचकर लोगों की फरियाद सुनी। साथ ही आपराधिक लोगों के शस्त्र लाइसेंस होने पर निरस्तीकरण की रिपोर्ट प्रस्तुत करने के दिशा-निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:06 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:06 PM (IST)
थाना समाधान दिवस में डीएम और एसएसपी ने सूनी समस्याएं
थाना समाधान दिवस में डीएम और एसएसपी ने सूनी समस्याएं

जेएनएन, बुलंदशहर। स्याना कोतवाली में लगे थाना दिवस में डीएम और एसएसपी ने पहुंचकर लोगों की फरियाद सुनी। साथ ही आपराधिक लोगों के शस्त्र लाइसेंस होने पर निरस्तीकरण की रिपोर्ट प्रस्तुत करने के दिशा-निर्देश दिए।

शनिवार को कोतवाली में लगे थाना दिवस में डीएम रविद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार पहुंचे। जहां उन्होंने मौजूद फरियादियों की समस्याओं को गंभीरता पूर्वक सुनकर मौजूद पुलिस व राजस्व कर्मियों को तत्काल निस्तारण करने के दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान राजस्व व बिजली संबंधित मात्र दो शिकायतें आई। दोनों शिकायतों के निस्तारण के लिए टीम बनाकर मौके पर भेजी गयी। वहीं दोनों अधिकारियों ने थाना में अपराध रजिस्टर एवं शस्त्र लाइसेंस रजिस्टर का अवलोकन करते हुए अपराधियों के विरूद्ध कार्रवाई करने तथा अपराधिक लोगों के शस्त्र लाइसेंस होने पर निरस्तीकरण की रिपार्ट प्रस्तुत करने के संबंध में दिशा-निर्देश भी दिए। इस दौरान कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह सहित पुलिस व राजस्व कर्मी मौजूद रहे।

चोरी की योजना बनाते चार बदमाशों को भेजा जेल

सिकंदराबाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर औद्योगिक क्षेत्र स्थित बिजली उपकेंद्र के पास स्थित खाली पड़ी फैक्ट्री में चोरी की योजना बनाते चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से अवैध हथियार समेत कई चोरी के उपकरण बरामद किये हैं। कोतवाल जितेंद्र सिंह बालियान ने बताया कि मामले में आरोपित शोएब पुत्र शमशाद, माजिद उर्फ बहादुर पुत्र अल्लाह मेहर व नईम पुत्र इब्राहिम निवासीगण गांव तिलबेगमपुर व शिवेंद्र मिश्रा पुत्र कौशिक मिश्रा निवासी गांव खेड़ा, थाना सरकन, जनपद सीतापुर के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी