डीएम व एसएसपी ने नामांकन स्थल व स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण

स्याना क्षेत्र में पंचायती चुनाव की तैयारियों को लेकर डीएम व एसएसपी ने नामांकन स्थल व स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। सोमवार को डीएम रविद्र कुमार व एसएसपी संतोष कुमार सिंह नगर स्थित विकास खंड कार्यालय पहुंचे। जहां दोनों अधिकारियों ने पंचायत चुनाव के लिए नामांकन स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 09:48 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 09:48 PM (IST)
डीएम व एसएसपी ने नामांकन स्थल व स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण
डीएम व एसएसपी ने नामांकन स्थल व स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण

बुलंदशहर, जेएनएन। स्याना क्षेत्र में पंचायती चुनाव की तैयारियों को लेकर डीएम व एसएसपी ने नामांकन स्थल व स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। सोमवार को डीएम रविद्र कुमार व एसएसपी संतोष कुमार सिंह नगर स्थित विकास खंड कार्यालय पहुंचे। जहां दोनों अधिकारियों ने पंचायत चुनाव के लिए नामांकन स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। डीएम ने मौजूद अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि नामांकन प्रक्रिया के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव के सभी नियमों का पालन कराया जाए। जिसके बाद दोनों अधिकारियों का काफिला नगर स्थित नवीन मंडी पहुंचा। जहां दोनों अधिकारियों ने स्ट्रांग रूम व मतगणना स्थल का निरीक्षण किया। डीएम ने कहा कि स्ट्रांग रूम के कक्षों का चिन्हीकरण कर उनकी खिड़कियों को कवर कराया जाए। वहीं सीसीटीवी व पुलिस बल की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। इस दौरान एसडीएम सुभाष सिंह, सीओ अलका सिंह व कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

डीएम व एसएसपी ने नामांकन केन्द्र तथा स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण

बीबीनगर क्षेत्र में सोमवार को जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार व एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने पंचायती चुनावों में नामांकन व सुरक्षा के मद्देनजर बीबीनगर ब्लाक मुख्यालय व स्ट्रांग रूम बनाए जाने के लिए स्थानीय स्वतंत्र भारत इंटर कालेज का निरीक्षण किया। इसके अतिरिक्त मतदान केन्द्रों व पोलिग पार्टियों के लिए व्यवस्थाओं के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी स्याना सुभाष सिंह व सीओ अलका उपस्थित रहीं।

मतदाताओं को रिझाने में लगे प्रत्याशी

अहमदगढ़ क्षेत्र में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जैसे-जैसे मतदान का समय नजदीक आता जा रहा है। वैसे-वैसे गांव में प्रत्याशियों ने वोट पक्की करने के लिए मतदाताओं से संपर्क बढ़ाना तेज कर दिया है। मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रत्याशी हर तरह का हथकंडा अपना रहे हैं। पांव छूकर विजयश्री का आशीर्वाद मांग रहे हैं। चुनाव में सबसे अधिक प्रधान, बीडीसी और जिला पंचायत सदस्य पद वाले प्रत्याशी सक्रिय दिखाई दे रहे हैं। सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत के लिए ताल ठोक रहे हैं। समय-समय पर अपने पक्ष में होने वाली वोट का पता करने के लिए समर्थकों के साथ चर्चा कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी