नहर में डूबे युवक की तलाश में जुटे गोताखोर

खुर्जा में नहर में डूबे युवक का सुराग नहीं लग सका है। युवक के स्वजन और पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे युवक की तलाश में जुटी है। वहीं नहर के बहाव वाले गांवों में भी पुलिस संपर्क कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:38 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:38 PM (IST)
नहर में डूबे युवक की तलाश में जुटे गोताखोर
नहर में डूबे युवक की तलाश में जुटे गोताखोर

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में नहर में डूबे युवक का सुराग नहीं लग सका है। युवक के स्वजन और पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे युवक की तलाश में जुटी है। वहीं नहर के बहाव वाले गांवों में भी पुलिस संपर्क कर रही है।

खुर्जा के मोहल्ला ऊंचा तरीनान निवासी सलीम पुत्र रहीश और जुनैद पुत्र नवाब अपने दोस्तों के साथ रविवार को गांव मूंडाखेड़ा के निकट स्थित अपर गंग नहर में नहाने गए थे। जहां नहाते समय सलीम और जुनैद नहर में डूब गए थे। स्थानीय लोगों ने किसी तरह जुनैद को तो बाहर निकाल लिया था, लेकिन सलीम का कुछ पता नहीं चल सका था। जिसके बाद लोगों ने घंटों नहर में युवक की तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। अब सोमवार सुबह को कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी पुलिस टीम के साथ नहर पर पहुंच गए। जहां उन्होंने गोताखोरों को बुलाया और युवक की तलाश कराई, लेकिन शाम तक उसका कुछ पता नहीं चल सका। उधर युवक के स्वजन नहर के बहाव वाली दिशा में तलाश करने में जुटे हैं। साथ ही स्वजन और पुलिस नहर के आसपास वाले गांवों में भी संपर्क कर रहे हैं। जिससे युवक के विषय में जानकारी मिल सके।

दुकान से लौट रही महिला से मारपीट

ककोड़ । क्षेत्र के गांव सुनपेडा निवासी महिला को रास्ते में रोककर एक व्यक्ति ने अभद्रता की। विरोध पर मारपीट की। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है। गांव सुनपेड़ा निवासी कमलेश पत्नी राजपाल में बताया कि वह गांव में परचून की दुकान करती है। रविवार की देर शाम अपनी दुकान बंद करके घर वापस जा रही थी। रास्ते में गांव के ही व्यक्ति ने उसे रोक लिया। उसने विरोध किया तो आरोपित ने उससे अभद्रता करते हुए मारपीट की। शोर सुनकर आसपास के लोगों को आता देखकर आरोपित धमकी देकर चला गया। पीड़िता ने सोमवार को थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी राजीव सक्सेना जी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी