गरीबों को खाद्य सामग्री के पैकेट किए वितरित

खुर्जा में समाज सेवा के कार्य में जुटे रहने वाले सेवा भारती के सदस्यों ने गरीबों को खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित किए। साथ ही अन्य लोगों से भी गरीबों की मदद करने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:04 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:04 PM (IST)
गरीबों को खाद्य सामग्री के पैकेट किए वितरित
गरीबों को खाद्य सामग्री के पैकेट किए वितरित

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में समाज सेवा के कार्य में जुटे रहने वाले सेवा भारती के सदस्यों ने गरीबों को खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित किए। साथ ही अन्य लोगों से भी गरीबों की मदद करने की अपील की। शुक्रवार को मंदिर मार्ग पर सेवा भारती के कार्यकर्ता एकत्र हो गए। जहां संगठन के जिला मंत्री रामकुमार ने कहा कि निर्धन एवं असहाय की सहायता करना ही ईश्वर की सच्ची आराधना है। हर किसी को निर्धन और गरीबों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। साथ ही यह प्रयास करना चाहिए कि कोई भी गरीब भूखे पेट ना सोने पाए। जिसके बाद उन्होंने गोपाल तायल की जन्म जयंती पर सड़क किनारे रहने वाले गरीब परिवारों को खाद्य सामग्री के पैकेट उपलब्ध कराए। साथ ही समय-समय पर उनकी हर संभव मदद करते रहने का आश्वासन दिया। इसमें मीना तायल, अविनाश तायल, अनुराधा गुप्ता, सुशील, श्याम कुमार, अनुराग, रामकिशन बंसल, जगत नारायण, सुभाष चंद्र शर्मा, शशि भूषण आदि रहे। ससुरालियों पर पुत्री के साथ मारपीट, तहरीर दी

गुलावठी। जनपद हापुड़ के गांव अब्दुल्लापुर मौड़ी निवासी रियाजुद्दीन ने थाने में दी तहरीर में लिखा है कि उनकी पुत्री शाहना की शादी गांव सोहनपुर में हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही पति, जेठ, जिठानी उसका शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न कर रहे है। गुरुवार को पति ने उनकी पुत्री शाहना के साथ मारपीट की तथा उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर सिर फोड़ दिया। घायल शाहना को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिता ने दामाद सहित तीन लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी