ग्रामीणों को बांटे सैनिटाइजर और माक्स

खुर्जा नगर के गांव अगौरा समेत कई गांवों में पहुंचकर विधायक विजेंद्र सिह ने कार्यकर्ताओं के साथ ग्रामीणों को सैनिटाइजर और मास्क का वितरण किया। साथ ही उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाव के प्रति जागरूक किया गया। जिससे संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। शनिवार को विधायक विजेंद्र सिंह कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र के आगौरा टेना आदि गांवों में पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:39 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:39 PM (IST)
ग्रामीणों को बांटे सैनिटाइजर और माक्स
ग्रामीणों को बांटे सैनिटाइजर और माक्स

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा नगर के गांव अगौरा समेत कई गांवों में पहुंचकर विधायक विजेंद्र सिह ने कार्यकर्ताओं के साथ ग्रामीणों को सैनिटाइजर और मास्क का वितरण किया। साथ ही उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाव के प्रति जागरूक किया गया। जिससे संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। शनिवार को विधायक विजेंद्र सिंह कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र के आगौरा, टेना आदि गांवों में पहुंचे। जहां उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढ़ रहा है। इससे घबराने की जरूरत नहीं है, बल्कि सावधानी बरतने की जरूरत है। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि स्वास्थ्य खराब होने पर तुरंत चिकित्सक से सलाह लें। साथ ही अपना टेस्ट भी कराएं। जिससे संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। वहीं उन्होंने ग्रामीणों को सैनिटाइजर और मास्क का वितरण किया। साथ ही घर से बाहर निकलते समय मास्क अवश्य पहनने की अपील की। इसमें हरेंद्र सिंह, संदीप, हरिओम, करन, प्रदीप आदि रहे।

मारपीट कर घायल करने का आरोप

स्याना में कोतवाली क्षेत्र के ग्राम थलईनायतपुर निवासी ओमवीर ने कोतवाली पर तहरीर देकर बताया कि गुरुवार की रात्रि पीड़ित टेंट हाउस का सामन लेकर गांव के हरपाल के यहां गया था। उसी दौरान गांव के ही कुछ लोग शराब के नशे में पीड़ित के साथ गाली-गलौज करने लगे। आरोप है कि विरोध करने पर सोनपाल, संजय, दिनेश, कान्हा व शीशपाल ने पीड़ित व उसके एक साथी को मारपीट कर घायल कर दिया। कोतवाली पुलिस ने घायलों का मेडिकल परिक्षण कराकर पीड़ित की तहरीर के आधार पर पांचों आरोपितों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी