ढाबे पर खेड़े केंटर से चोरों ने उड़ाया डीजल

सिकंदराबाद में खाली सिलेंडर से लदे केंटर को चालक द्वारा बाइपास स्थित एक ढाबे पर खड़ा करके सोना उस समय महंगा पड़ा गया जब रात्रि में चोरों ने उसकी केंटर से डीजल साफ कर दिया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर मामले की जांच करा कार्रवाई की मांग की। पुलिस ढाबे के चौकीदार व मालिक से पूछताछ में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:57 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:57 PM (IST)
ढाबे पर खेड़े केंटर से चोरों ने उड़ाया डीजल
ढाबे पर खेड़े केंटर से चोरों ने उड़ाया डीजल

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद में खाली सिलेंडर से लदे केंटर को चालक द्वारा बाइपास स्थित एक ढाबे पर खड़ा करके सोना उस समय महंगा पड़ा गया, जब रात्रि में चोरों ने उसकी केंटर से डीजल साफ कर दिया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर मामले की जांच करा कार्रवाई की मांग की। पुलिस ढाबे के चौकीदार व मालिक से पूछताछ में जुटी है।

बुलंदशहर क्षेत्र के गांव तेज मंडी सैदपुर निवासी मदनपाल पुत्र विजयपाल ने बताया कि वह सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र स्थित तिरुपति फैक्ट्री से शनिवार की शाम खाली घरेलू सिलेंडर बिहार पहुंचाने के लिए केंटर लेकर चला था। देर रात उसने केंटर को बाइपास स्थित एक ढाबे पर खड़ा किया। खाना खाने के बाद वह वापस केंटर में आकर सो गया। सुबह छह बजे ढाबे के चौकीदार ने उसे जगाते हुए बताया कि दूसरे ढाबे से किसी गाड़ी से डीजल चोरी हो गया है। शंका होने पर उसने अपने केंटर की टंकी चेक की, तो उसमें से भी डीजल गायब था। पीड़ित की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चौकीदार व ढाबों पर रूके चालकों से पूछताछ किया। पीड़ित ने चालक व होटल संचालक पर ही मिली भगत कर डीजल चोरी का आरोप लगाते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। ईरिक्शा दिलाने के बहाने 50 हजार की रकम छीनी

सिकंदराबाद। नगर के मोहल्ला चौधरीबाड़ा निवासी युवक ने मोहल्ले के युवक पर बुलंदशहर से ईरिक्शा दिलाने के बहाने उसे साथ ले जाकर 50 हजार की रकम छीनने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने कोतवाली में आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर रकम वापस दिलाने की मांग की है।

मोहल्ला चौधरीबाड़ा नई बस्ती निवासी सलमान पुत्र यूसुफ ने बताया कि उसका भाई ईरिक्शा चलाता है। काम नहीं मिलने के कारण भाई ने उसे भी अपना ईरिक्शा लेकर चलाने की बात कही। मोहल्ले के युवक ने उसे बुलंदशहर से नंबर वाला ईरिक्शा 70 हजार में खरीदवाने की बात कही थी। रविवार को वह उक्त युवक के साथ बस से बुलंदशहर जा रहा था। इसी दौरान आरोपित ने उससे रकम के संबंध में पूछा। रकम दिखाने पर आरोपित ने उससे 50 हजार रुपये लेकर अपने पास रख लिए। जब उसने आरोपित से ई रिक्शा के बाद में पूछा तो वह बात करते हुए बस से उतर कर भाग निकला। जिसके बाद पीड़ित स्वजन के साथ कोतवाली पहुंचा और मामले की तहरीर दी। पुलिस मामले के पीछे लेनदेन का विवाद बता जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी