एक्सप्रेस ट्रेनों के स्टापेज की मांग को लेकर प्रदर्शन

खुर्जा जंक्शन स्टेशन पर ट्रेनों के स्टापेज को लेकर यात्रियों ने प्रदर्शन किया। साथ ही कहा कि कई ट्रेनों का स्टापेज नहीं होने के कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Dec 2020 11:31 PM (IST) Updated:Sun, 20 Dec 2020 11:31 PM (IST)
एक्सप्रेस ट्रेनों के स्टापेज की मांग को लेकर प्रदर्शन
एक्सप्रेस ट्रेनों के स्टापेज की मांग को लेकर प्रदर्शन

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा जंक्शन स्टेशन पर ट्रेनों के स्टापेज को लेकर यात्रियों ने प्रदर्शन किया। साथ ही कहा कि कई ट्रेनों का स्टापेज नहीं होने के कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है।

खुर्जा जंक्शन स्टेशन पर रुकने वाली लिच्छवी और महानंदा एक्सप्रेस को लेटलतीफी के चलते बीते दिनों 31 दिसंबर तक के लिए रद कर दिया गया था। इसके बाद अब रेलवे ने डिब्रूगढ़-नई दिल्ली ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस और मालदा-भिवानी फरक्का का स्टापेज अप-डाउन में जंक्शन स्टेशन पर खत्म कर दिया है। ट्रेनों के रद होने और दो ट्रेनों का स्टापेज खत्म होने से यात्रियों की परेशानी अधिक बढ़ गई है। वर्तमान में लखनऊ-दिल्ली गोमती और कोलकाता-चंडीगढ़ कालका ही रुक रही है। जिसको लेकर रेलवे स्टेशन के गेट पर यात्री एकत्र हो गए। जिन्होंने ट्रेनों के स्टापेज को लेकर प्रदर्शन किया और रेलवे के अधिकारियों से स्टापेज बढ़ाने की मांग की। इसमें पूरन, टिवकल, पूसी, रामकुमार, राजकुमार, धीरेंद्र फौजी, राजेश, सुशील मौजूद रहे। अधूरे पड़े कार्यों का श्रेय ले रहे मंत्री

छतारी क्षेत्र में रविवार को समाजसेवी शिवकुमार शर्मा उर्फ सीटू ने क्षेत्र के गई गांवों में पहुंचकर ग्रामीणों से वार्ता की और उनकी समस्याएं सुनीं। साथ ही उन्होंने कहा कि गांव चौढ़ेरा, मदनपुर, जयरामपुर आदि गांवों में संपर्क मार्ग बनने थे, लेकिन कम बजट के कारण सभी मार्गों पर काम अधूरे हैं और अधूरे कार्यों का लोकार्पण कराकर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं। मेटाडोर चालक से मारपीट, दी तहरीर

खुर्जा में तेलियाघाट निवासी सुमेर सिंह ने बताय कि वह मेटाडोर चलता है। रविवार को वह अलीगढ़ से ताला लेकर खुर्जा आ रहा था। जब वह खुर्जा में नवीन मंडी के निकट पहुंचा, तो इसी दौरान बाइक सवारों ने ओवरटेक को लेकर कहासुनी कर दी और सुमेर सिंह को पीटकर घायल कर दिया। मामले में पीड़ित ने पुलिस को बाइक नंबर देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी