शौचालय बनवाने की मांग को लेकर लोगों का प्रदर्शन

शौचालय बनवाने की मांग को लेकर लोगों ने गांव क्यौली खुर्द में प्रदर्शन किया। साथ ही जनसुनवाई पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज कराई है। वहीं मामले में जांच कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 08:07 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 08:07 PM (IST)
शौचालय बनवाने की मांग को लेकर लोगों का प्रदर्शन
शौचालय बनवाने की मांग को लेकर लोगों का प्रदर्शन

बुलंदशहर, जेएनएन। शौचालय बनवाने की मांग को लेकर लोगों ने गांव क्यौली खुर्द में प्रदर्शन किया। साथ ही जनसुनवाई पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज कराई है। वहीं मामले में जांच कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

ब्लाक क्षेत्र के गांव क्यौली खुर्द के शिव मंदिर पर काफी लोग एकत्र हो गए। जहां उन्होंने बताया कि गांव में काफी लोग ऐसे हैं। जिनके शौचालय नहीं बने हैं और वह पात्रता की श्रेणी भी आते हैं। जबकि काफी लोग ऐसे हैं, जो पात्र नहीं हैं और उनके शौचालय बने हुए हैं। वहीं उन्होंने बताया कि पूर्व में पात्रता की श्रेणी में आने वाले लोगों ने जिलाधिकारी को शपथ पत्र दिए थे और मामले में जांच कराए जाने की मांग की थी। आरोप है कि उसके बाद भी अभी तक जांच नहीं कराई गई है और ना ही उनके शौचालय बनवाने की दिशा में कोई कदम उठाया गया है। इतना ही नहीं कई लोग ऐसे भी हैं। जिनके शौचालय धन के अभाव में अधूरे पड़े हुए हैं। जिससे नाराज लोगों ने प्रधान के खिलाफ प्रदर्शन किया। वहीं जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराते हुए शौचालय निर्माण की मांग की है। इसमें रघुराज, अमित, पूरन सिंह, नानकचंद, यशपाल, अशोक कुमार, राजेंद्र, सतीश, राजन, विपिन, अनिल, अशोक, मनोज, ओमप्रकाश, पुष्पा देवी आदि रहे।

chat bot
आपका साथी