नाली निर्माण की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

बुलंदशहरजेएनएन। नाली निर्माण की मांग को लेकर कालोनी के लोगों ने प्रदर्शन किया। साथ ही का

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 11:24 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 11:24 PM (IST)
नाली निर्माण की मांग को लेकर किया प्रदर्शन
नाली निर्माण की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

बुलंदशहर,जेएनएन। नाली निर्माण की मांग को लेकर कालोनी के लोगों ने प्रदर्शन किया। साथ ही कालोनी में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग करते हुए नगर पंचायत के अधिकारियों को शिकायती पत्र दिया है।

पहासू कस्बे की आजाद नगर नई बस्ती कालोनी में सोमवार को काफी लोग एकत्र हो गए। जहां उन्होंने बताया कि उनकी कालोनी में नालियों के पानी की निकासी की उचित व्यवस्था नहीं है। जिस कारण घरों का पानी सड़क पर आ जाता है। उन्हें आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं जलभराव के कारण कालोनी में मच्छर भी पनपने लगे हैं। कालोनी के लोगों को बीमार होने का खतरा सताने लगा है। उन्होंने कहा कि पूर्व में उनके द्वारा नगर पंचायत के अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिससे नाराज कालोनी के लोगों ने जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और नाली निर्माण की मांग की। वहीं नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को शिकायती पत्र सौंपा। उधर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अरविद कुमार मिश्र ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। कालोनी में मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। इस दौरान जुगेंद्र सिंह, अजीत सिंह, ओमप्रकाश, वीर सिंह, महेंद्र सिंह, हरिओम, शिशुपाल सिंह, शेर सिंह, सियाराम, शेरपाल, लालाराम, सुरेश, अशोक कुमार, सुनीता देवी, गौरा देवी, मोहनी आदि रहे।

भाविप की रीजनल काउंसिल बैठक का आयोजन

बुलंदशहर, नगर के कालिदी कुंज स्थित भारत विकास परिषद कन्या उच्च माध्यमिक विद्यालय में सोमवार सुबह परिषद की रीजनल काउंसिल की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक का शुभारंभ परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री श्याम शर्मा, रीजनल चेयरमैन सुनील खेड़ा तथा रीजनल महामंत्री तरुण शर्मा ने संयुक्त रूप से किया। सुनील खेड़ा ने उपस्थित लोगों को कहा कि कोरोना काल के बावजूद भी परिषद अपने संगठन को बढ़ाने में कार्यरत रही है।

खुर्जा शाखा द्वारा संचालित कन्या विद्यालय की प्रशंसा करते हुए कहा कि वास्तव में बालिका को अच्छे संस्कार युक्त शिक्षा देने से गौरवशाली भारत का निर्माण होगा। अन्य शाखाओं को भी इससे प्ररेणा लेनी चाहिए। बैठक के बाद रीजन के सभी प्रांतों को उनके सेवा और संस्कार के लिए पुरस्कृत भी किया गया। इस मौके पर अनुराग दुबलिश, डा नितिन, अरुण सिघल, नरेश गोयल, नरेंद्र अरोरा सहित परिषद के अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी