जहरीली शराब पीने वाले एक और ग्रामीण की मौत

सिकंदराबाद क्षेत्र के जीतगढ़ी गांव में जहरीली शराब पीने से 16 दिन बाद एक और ग्रामीण की मौत हो गई। उधर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी इसे शराब पीने से होने वाली मौत नहीं मान रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:49 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:49 PM (IST)
जहरीली शराब पीने वाले एक और ग्रामीण की मौत
जहरीली शराब पीने वाले एक और ग्रामीण की मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। सिकंदराबाद क्षेत्र के जीतगढ़ी गांव में जहरीली शराब पीने से 16 दिन बाद एक और ग्रामीण की मौत हो गई। उधर, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी इसे शराब पीने से होने वाली मौत नहीं मान रहे हैं।

बुधवार सुबह जीतगढ़ी गांव निवासी 55 वर्षीय प्रेम सिंह पुत्र सुरज सिंह की घर पर मौत हो गई। बेटे संजू ने बताया कि उसके पिता प्रेम सिंह की भी आठ जनवरी को वही शराब पीने से तबियत खराब हुई थी। पहले उनका इलाज बुलंदशहर और फिर नोएडा के अस्पताल में हुआ था। संजू के मुताबिक आठ दिन पहले पिता घर लौटे थे। दो दिन वह ठीक रहे, लेकिन फिर अचानक उनका स्वास्थ्य खराब होने लगा। बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे अचानक उनकी तबीयत खराब हुई और अस्पताल ले जाने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अब तक सात लोगों की हो चुकी है मौत

जीतगढ़ी गांव में आठ जनवरी को जहरीली शराब पीने से छह ग्रामीणों की मौत हो गई थी। अब प्रेम सिह की मौत की बाद मरने वालों की संख्या सात हो गई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर 13 को जेल भेज चुकी है। 25-25 हजार के इनामी दो भाई अभी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। इनका कहना है..

प्रेम सिंह की मौत की वजह फिलहाल शराब पीने से होना नहीं माना जा सकता है। पता चला है कि प्रेम सिंह किसी अन्य बीमारी से भी ग्रसित था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

-संतोष कुमार सिंह, एसएसपी।

chat bot
आपका साथी