सामान लेकर घर लौट रहे युवकों पर जानलेवा हमला

औरंगाबाद में बाजार से सामान लेकर घर लौट रहे युवकों पर रंजिश के चलते 4-5 लोगों ने डंडों से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। घायलों के तहेरे भाई ने सभी हमलावरों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:50 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:50 PM (IST)
सामान लेकर घर लौट रहे युवकों पर जानलेवा हमला
सामान लेकर घर लौट रहे युवकों पर जानलेवा हमला

जेएनएन, बुलंदशहर। औरंगाबाद में बाजार से सामान लेकर घर लौट रहे युवकों पर रंजिश के चलते 4-5 लोगों ने डंडों से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। घायलों के तहेरे भाई ने सभी हमलावरों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। नगर के मोहल्ला अजीजाबाद निवासी सादाव पुत्र इस्लाम, शावेज पुत्र हनिफ, मुंशेफ पुत्र निजामुद्दीन, बाजार से सामान लेकर घर लौट रहे थे। इस दौरान ही रास्ते में गैस फैक्ट्री के पास रंजिश को लेकर 4-5 लोगों ने डंडे व धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों को उपचार के लिये स्वजन ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, घायल युवक के तहेरे भाई शमीम अहमद ने हमलावरों के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर दी है। थाना पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जा रही है।

बीएसएनएल सेवा ठप होने से उपभोक्ता परेशान

औरंगाबाद : नगर की घास मंडी स्थित बीएसएनएल दूर संचार केंद्र का बिजली का बिल जमा न होने पर बिजली विभाग ने उक्त दूर संचार केंद्र का कनेक्शन काट दिया था। जिसके कारण गत मंगलवार से पूरे नगर व आस पास ग्रामीण क्षेत्र में बीएसएनएल सेवा ठप पड़ी हुई है। जिसके कारण नगर के सभी बैंक, डाकघर, साइबर कैफे आदि का कार्य बाधित हो रहा है। जिससे ग्रामीण क्षेत्र से आने वाले लोगों को अपना आनलाइन फार्म भरवाने व रजिस्ट्रेशन कराने के लिये परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी मामले बीएसएनएल के एसडीओ निकुंज भारद्वाज का कहना है कि बिजली का बिल जमा न होने के मामले में विभाग को अवगत करा दिया गया। विभाग से पैसे आने के बाद बिजली का बिल जमा कराकर बीएसएनएल सेवा को सुचारू रूप से चालू करा दिया जायेगा। उधर, बिजली विभाग के एसडीओ जयप्रकाश गुप्ता ने बताया कि बिजली का बिल जमा न करने पर बीएसएनएल का कनेक्शन काट दिया गया है।

chat bot
आपका साथी