खेत से लौट रहे दंपती समेत तीन पर जानलेवा हमला

ककोड़ स्थित चोला के गांव पचौता में खेतों पर हुई कहासुनी को लेकर पड़ोसी पक्ष ने बुग्गी से पत्नी व भतीजे के साथ लौट रहे पूर्व फौजी पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 07:23 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 07:23 PM (IST)
खेत से लौट रहे दंपती समेत तीन पर जानलेवा हमला
खेत से लौट रहे दंपती समेत तीन पर जानलेवा हमला

जेएनएन, बुलंदशहर। ककोड़ स्थित चोला के गांव पचौता में खेतों पर हुई कहासुनी को लेकर पड़ोसी पक्ष ने बुग्गी से पत्नी व भतीजे के साथ लौट रहे पूर्व फौजी पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां पूर्व फौजी व उसकी पत्नी की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित पक्ष की ओर से पड़ोसी समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

गांव पचौता निवासी भीष्म ने बताया कि उसका भाई विजयपाल पुत्र अंगद सिंह फौज से रिटायर्ड है। शुक्रवार की दोपहर विजयपाल अपनी पत्नी गुड्डी देवी व भाई का पुत्र इंद्रपाल सिंह खेत पर गए थे। खेत में कार्य करने के दौरान गांव के पड़ोसी खेत मालिक सल्लू पुत्र भिखारी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर आरोपित धमकी देकर चला गया। शाम को बुग्गी से घर लौटते समय सल्लू ने अपने पुत्र अरुण, तरुण, कृष्ण व पत्नी सुमन समेत उन्हें अपने घर के आगे रोक लिया और उन पर फरसे, बल्लम, लाठियों से हमला कर दिया। जिससे तीनों लहूलुहान हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने तीनों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत होने पर पूर्व फौजी विजय पाल सिंह व उसकी पत्नी को हायर सेंटर गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जिसमें विजयपाल की हालत गंभीर बनी हुई है। चोला प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि भीष्म की तहरीर पर नामजद आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी