छपरावत के पास मिला शव ई रिक्शा चालक का निकला

दो दिन पूर्व हाईवे 334 पर बुलंदशहर रोड पर छपरावत स्टेशन के निकट सड़क किनारे मिले युवक के शव की शिनाख्त हो गई है। मृतक गुलावठी का निवासी है जो ई रिक्शा चलाता था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:38 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:38 PM (IST)
छपरावत के पास मिला शव ई रिक्शा चालक का निकला
छपरावत के पास मिला शव ई रिक्शा चालक का निकला

जेएनएन, बुलंदशहर। दो दिन पूर्व हाईवे 334 पर बुलंदशहर रोड पर छपरावत स्टेशन के निकट सड़क किनारे मिले युवक के शव की शिनाख्त हो गई है। मृतक गुलावठी का निवासी है जो ई रिक्शा चलाता था। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

सोमवार को बुलंदशहर रोड पर छपरावत स्टेशन के निकट सड़क किनारे अज्ञात युवक का शव मिला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त का काफी प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा था। जिसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। बाद में मृतक की शिनाख्त लोकेश 30 पुत्र स्व.सुंदर निवासी मोहल्ला सुदामापुरी गुलावठी के रूप में हुई है। मौत की सूचना के बाद विधवा मां कृष्णा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। वह इकलौता पुत्र था जो अविवाहित था। मृतक ई रिक्शा चलाता था। स्वजनों की ओर से मामले में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। कोतवाल जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि मौत के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

पैर फिसलने पर कुएं में गिरा किसान, मौत

खानपुर : थाना क्षेत्र के गांव खेखूपुरा में एक किसान की कुएं में गिरने के कारण मौत हो गई। शेखूपुरा निवासी किसान संजय (42) पुत्र मेहर सिंह मंगलवार की रात सिचाई के लिए अपने खेत पर गया था। ट्यूबवेल चालू करने के लिए यहां बने कमरे में घुसते समय संजय का पैर फिसल गया और वह कुएं में जा गिरा। बुधवार सुबह जब किसान की बेटी अपने पापा को चाय देने खेत पर पहुंची तो उसे ट्यूबवेल के कुएं में उसके पिता का शव दिखाई दिया। घटना की सूचना मिलने पर बाकि परिजन भी खेत पर पहुंच गए और किसान के शव को बाहर निकाला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी