अपर गंग नहर में मिला युवक का शव

बुलंदशहर टीम जागरण। पहासू में अपर गंग नहर में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना प

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 06:46 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 06:46 PM (IST)
अपर गंग नहर में मिला युवक का शव
अपर गंग नहर में मिला युवक का शव

बुलंदशहर, टीम जागरण। पहासू में अपर गंग नहर में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सोमवार देर शाम कुछ लोगों ने पलराझाल स्थित अपर गंग नहर के बांध में युवक का शव फंसा हुआ देखा। जिसकी जानकारी होने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। हालांकि रात में अगर गंग नहर बांध का फाटक नहीं खुल सका। जिसके बाद मंगलवार सुबह को फाटक को खोलकर शव को बाहर निकला। शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत हालत में था। पुलिसकर्मियों ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया। जिस पर गांव टक्कर की नगलिया निवासी ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव की शिनाख्त गांव निवासी 25 वर्षीय धीरज के रूप में की। साथ ही बताया कि वह करीब एक माह से लापता था। जिसकी तलाश स्वजन लगातार कर रहे थे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका था। स्वजनों ने कुछ लोगों पर शक जताते हुए कार्रवाई की मांग एसएसपी से गत दिनों की थी। अब फिर उन्होंने जांच के बाद कार्रवाई की गुहार लगाई। थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। लखावटी गांव से लापता हुए युवक का शव कुएं में मिला

औरंगाबाद : क्षेत्र के गांव लखावटी निवासी मनीष गत माह 23 अक्टूबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था।

मंगलवार को मंडी चौकी क्षेत्र के गांव सराय छबीला के जंगलों में एक कुएं में एक युवक का कंकाल पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर बुलंदशहर देहात कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक युवक के कंकाल को कुआ से बाहर निकाला और उसकी शिनाख्त गांव लखावटी निवासी मनीष के रूप में कर मेडिकल परीक्षण के लिये जिला मुख्यलय भेजा है। लापता युवक का शव मिलने से मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया। मनीष मंद बुद्धि का था। इससे पूर्व भी वह बिना कहे घर से चला जाता था।

chat bot
आपका साथी