लखावटी मध्य गंग नहर से स्वजनों ने युवक का शव निकाला

बाबूगढ़ छावनी क्षेत्र में सोमवार को कुछ युवा मध्य गंग नहर में नहा रहे थे। इसी दौरान एक युवक नहर में डूब गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 10:59 PM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 10:59 PM (IST)
लखावटी मध्य गंग नहर से स्वजनों ने युवक का शव निकाला
लखावटी मध्य गंग नहर से स्वजनों ने युवक का शव निकाला

बुलंदशहर, जेएनएन। बाबूगढ़ छावनी क्षेत्र में सोमवार को कुछ युवा मध्य गंग नहर में नहा रहे थे। इस दौरान ही एक युवक नहर में डूब गया। युवक के नहर में डूबने से स्वजनों में कोहराम मच गया। स्वजन युवक के शव को तलाश करते मंगलवार दोपहर लखावटी मध्य गंग नहर पर पहुंचे। वहां स्वजनों को नहर में एक शव बहता मिला। स्वजनों ने शव की शिनाख्त कर उसे बाहर निकाल लिया और स्थानीय पुलिस को बगैर बताये ही शव को अपने साथ ले गये। इसी मामले में इंस्पेक्टर औरंगाबाद योगेन्द्र सिंह मलिक का कहना है कि नहर से शव बरामद करने के मामले में सूचना थाने पर नहीं दी गई है। गंगा में डूबे युवक का नहीं लगा कोई सुराग

नरौरा: राजघाट में सोमवार को गंगा में डूबे दिल्ली निवासी युवक का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। गोताखोरों द्वारा गंगा में युवक की तलाश जारी है।

सोमवार को दिल्ली के भजनपुरा से राजघाट में गंगा स्नान को आये एक ही परिवार के सात लोग गंगा के गहरे पानी में चले जाने से डूबने लगे थे। जिनमें से छह लोगों को स्थानीय गोताखोरों ने बचा लिया था। लेकिन बबलू नामक युवक का कुछ पता नहीं चल सका था। पुलिस द्वारा पीएसी की फ्लड प्लाटून एवं स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक की गंगा में तलाश कराई लेकिन उसका कुछ पता नही चल सका। मंगलवार को भी युवक की तलाश में फ्लड प्लाटून एवं स्थानीय गोताखोरों की टीम लगी हुई थी। नील गाय के हमले से पशु चिकित्सक की मौत

अनूपशहर: क्षेत्र के गांव राजपुर निवासी पशु चिकित्सक डा. चमन पर बाइक से जाते समय गांव खुशालगढ़-ऐंचोरा के मध्य नीलगाय ने हमला कर दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

गांव राजपुर निवासी 60 वर्षीय डा. चमन पुत्र सरदार सिंह आस-पास के गांवों में जाकर पशुओं का उपचार करते थे। सोमवार को वह गांव खुशालगढ़ से ऐंचोरा की ओर जा रहे थे। इसी बीच नील गाय के झुंड ने सड़क पार की तो डा. चमन की बाइक उनकी चपेट में आ गई। एक नीलगाय ने उनपर हमला कर दिया। घटना के दौरान सड़क पर दौड़ लगा रहे युवाओं ने शोर मचाया तो नील गाय वहां से भाग गई। हादसे में डा. चमन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। स्वजन ने कोई कानूनी कार्रवाई किए बिना मस्तराम घाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

chat bot
आपका साथी