संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला युवक का शव

देहात कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक का शव आम के बाग में पेड़ से लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक गुरुवार की देर शाम से लापता था और स्वजन उसे खोजने में जुटे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:05 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला युवक का शव
संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला युवक का शव

जेएनएन, बुलंदशहर । देहात कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक का शव आम के बाग में पेड़ से लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक गुरुवार की देर शाम से लापता था और स्वजन उसे खोजने में जुटे थे।

देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव चांदपुर निवासी 30 वर्षीय अरविद कुमार पुत्र ब्रह्मसिंह मेहनत मजदूरी कर स्वजन का भरण पोषण कर रहा था। बृहस्पतिवार देर शाम को वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। स्वजन ने अरविद की खोजबीन की लेकिन उसका कहीं भी सुराग नहीं लग सका था। बताया गया कि शुक्रवार सुबह कुछ ग्रामीणों ने उसका शव गांव के बाहर मौजूद एक आम के बाग में लटका हुआ देखा। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस व उसके स्वजन को दी। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और जांच पड़ताल के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। देहात कोतवाल अरुणा राय ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

संदिग्ध परिस्थिति में किशोर लापता

बुलंदशहर। नगर क्षेत्र से संदिग्ध परिस्थिति में एक किशोर लापता हो गया। पीड़ित पिता ने नगर कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई है। नगर के मोहल्ला सरायकाजी निवासी मोहम्मद साबू पुत्र बाबू ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि 28 जुलाई की सुबह करीब साढ़े दस बजे उनका 15 वर्षीय पुत्र साबेख घर से घरेलू सामान खरीदने और कपड़े लेने के लिए निकला था। इसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं है। नगर पुलिस ने किशोर की गुमशुदगी दर्ज कर ली है। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि लापता किशोर की बरामदगी के लिए कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी