अहार में डूबे युवक और किशोर के शव तीन दिन बाद नरौरा में मिले

अहार में सोमवार को गंगा स्नान के दौरान एक युवक और किशोर पानी के तेज बहाव में डूब गए थे। जिनकी लगातार तलाश कराई जा रही थी। बुधवार को युवक और किशोर का शव तीन दिन बाद नरौरा से बरामद किए गए है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:11 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:11 PM (IST)
अहार में डूबे युवक और किशोर के शव तीन दिन बाद नरौरा में मिले
अहार में डूबे युवक और किशोर के शव तीन दिन बाद नरौरा में मिले

जेएनएन, बुलंदशहर। अहार में सोमवार को गंगा स्नान के दौरान एक युवक और किशोर पानी के तेज बहाव में डूब गए थे। जिनकी लगातार तलाश कराई जा रही थी। बुधवार को युवक और किशोर का शव तीन दिन बाद नरौरा से बरामद किए गए है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

अहार के अवंतिका देवी गंगा घाट पर श्राद्ध पूर्णिमा के अवसर पर गांव बनवारीपुर निवासी हॉकिस पुत्र चन्द्रहास अपने चाचा दीपू के साथ गंगा स्नान करने गया था। स्नान करते समय पानी तेज बहाव में बहकर डूब गया। उसी समय गांव पौटा कबूलपुर निवासी हिमांशु पुत्र शंकर भवानी अपने मित्र पुष्पेन्द्र व पिटू के साथ सिद्व बाबा गंगा घाट पर स्नान करने के लिए आया था। वह भी स्नान के दौरान पानी तेज बहाव में डूब गया। दोनों घटनाओं की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर बुलाकर तलाश कराई, लेकिन दो दिन तक गंगा में डूबे दोनों श्रद्वाुलओं का कोई सुराग नही मिला। बुधवार को गंगा में डूबे किशोर हॉकिस और हिमांशु का शव नरौरा गंगा घाट पर पानी में तैरते हुए बरामद कर लिया गए हैं। थाना अहार के कार्यवाहक प्रभारी संतोष कुमार यादव ने बताया कि अहार में डूबे किशोर और युवक का शव नरौरा से बरामद कर लिया गया हैं। न्यायालय के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट

डिबाई क्षेत्र के गांव निवासी एक व्यक्ति ने गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर आरोपितों द्वारा घर में घुसकर मारपीट करना एवं पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव गालिबपुर निवासी एक व्यक्ति ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर कोतवाली में पांच लोगों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़ित का आरोप है कि गांव निवासी एक ही परिवार के लोग उसके खेत में से सरकारी खडंजा तोड़कर पानी की नाली निकालना चाहते है। जिसके लिए वह मना करता है इसी बात को लेकर उक्त लोग उससे रंजिश मानते है बीते माह 20 जुलाई की सुबह वह अपनी पत्नी व तीन पुत्रियों के साथ घर में खाना खा रहा था। उसी दौरान आरोपितजन हाथों में लाठी डंडा लेकर घर में घुस आए और गाली गलौच करते हुए परिवार के लोगों के साथ मारपीट की तथा उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से चले गए। पीड़ित ने कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी