खुले नाले से सता रहा हादसे का खतरा

खुर्जा में कई स्थानों पर खुले नाले हादसों को न्यौता दे रहे हैं। जिसको लेकर लोगों ने शिकायतें भी की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है और समस्या जस की तस बनी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 08:27 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 08:27 AM (IST)
खुले नाले से सता रहा हादसे का खतरा
खुले नाले से सता रहा हादसे का खतरा

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में कई स्थानों पर खुले नाले हादसों को न्यौता दे रहे हैं। जिसको लेकर लोगों ने शिकायतें भी की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है और समस्या जस की तस बनी हुई है।

नगर में मंदिर-तहसील संपर्क मार्ग पर काफी समय से नाला खुला पड़ा है। इसके अलावा जीटी रोड पर भी नाले का कुछ ऐसा ही हाल है। जीटी रोड पर एनएच प्लाजा के निकट दो बैंक समेत दर्जनों दुकानें है। ऐसे में यहां पर काफी संख्या में लोगों का आना-जाना लगा रहता है। बैंकों के सामने से होकर निकल रहा नाला कई जगहों से खुला पड़ा है। इस खुले पड़े नाले में गिरकर लोग घायल होते रहते हैं। बीते दिनों नगर के बड़ा मोहल्ला निवासी जितेंद्र, मुनेश निवासी जंक्शन मार्ग समेत कई लोग नाले में गिरकर घायल भी चुके हैं, जिन्हें लोगों ने किसी तरह से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया था। इतना ही नहीं नाले को कवर कराने के लिए कई बार प्रदर्शन किया जा चुका है और अधिकारियों तक शिकायतें दी जा चुकी हैं। उसके बाद भी लोगों की समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है। ऐसे में यहां आने वाले लोगों को नाले में गिरने का खतरा सताता रहता है। क्योंकि जिन स्थानों से नाला खुला हुआ हैं। उन्हीं के पास से होकर बैंकों और दुकानों के लिए जाने का रास्ता है। लोगों का कहना है कि नाले को कवर करवाने की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस संबंध में कई बार नगर पालिका अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है। उधर नगर पालिका के ईओ ने बताया कि नालों को कवर कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी