बरसात ने रोकी एनएच 91 पर गड्ढा मुक्त करने की रफ्तार

जेएनएन बुलंदशहर एनएच 91 पर हुए गड्ढों को लेकर बढ़ रही परेशानी व हादसों को लेकर गंभीरता से लेते हुए डीएम रविन्द्र कुमार के निर्देश पर एनएचआई ने तेजी से कार्य शुरू किया था। लेकिन बरसात के कारण गुरुवार को पूरी दिन कार्य बाधित रहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:23 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:23 PM (IST)
बरसात ने रोकी एनएच 91 पर गड्ढा मुक्त करने की रफ्तार
बरसात ने रोकी एनएच 91 पर गड्ढा मुक्त करने की रफ्तार

जेएनएन, बुलंदशहर: एनएच 91 पर हुए गड्ढों को लेकर बढ़ रही परेशानी व हादसों को लेकर गंभीरता से लेते हुए डीएम रविन्द्र कुमार के निर्देश पर एनएचआई ने तेजी से कार्य शुरू किया था। लेकिन बरसात के कारण गुरुवार को पूरी दिन कार्य बाधित रहा।

टोल प्लाजा से लेकर अलीगढ़ सीमा तक एनएच 91 पर व्याप्त गड्ढों के कारण रूक रही वाहनों की रफ्तार व लगातार बढ़ रहे हादसों को लेकर एक सप्ताह से भाकियू के विभिन्न संगठन आंदोलित है। टोल प्लाजा पर हंगामे के साथ गुलावठी अंडरपास पुल पर किसान संगठन धरना प्रदर्शन कर चुके थे। लेकिन इसके बाद भी एनएचआई द्वारा बरती जा रही शिथिलता को सोमवार को डीएम रविन्द्र कुमार ने गंभीरता से लिया था। एनएचआई व पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की बैठक लेकर एक सप्ताह में सड़क गड्ढा मुक्त कराने का निर्देश दिया था। शीघ्र कार्रवाई शुरू न होने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी थी। डीएम के निर्देश पर एनएचआई द्वारा बुलंदशहर से सिकंदराबाद- खुर्जा की ओर से जगह छोटे छोटे प्लांट लगाकर गड्ढों को भरने का कार्य शुरू किया था। जिसमें बुधवार को तेजी आयी थी। लेकिन गुरुवार को सुबह बरसात ने बाधा डाली। बरसात बंद होने के बाद फिर से कार्य शुरू हुआ। बुलंदशहर बाइपास से लेकर चंदेरू गांव तक एक ओर एनएचआई की टीम ने गड़्ढों को भरवाने के पेचिग का कार्य शुरू स्तर शुरू किया। लेकिन दिन भर रूक रूक कर बरसात का दौर जारी रहने के कारण अभियान गति नहीं पकड़ गया।

रात भर हुई बारिश के बाद कोतवाली में हुआ जलभराव

संवाद सूत्र, डिबाई : रात भर हुई झमाझम बारिश के चलते नगर के कई हिस्सों में पानी भर गया। बारिश के पानी से कोतवाली का पूरा परिसर जलमग्न हो गया। नगर पालिका के टैंकर द्वारा पानी को प्रेशर मशीन से हटाया गया। कोतवाली में जलभराव होने से आने वाले फरियादियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

बुधवार देर रात से शुरू हुई बारिश गुरूवार सुबह तक होती रही। लगातार बारिश होने के कारण नगर के बाजारों सहित कई मोहल्लों में जलभराव हो गया। वही बारिश के पानी से कोतवाली का समूचा परिसर जलमग्न हो गया। कोतवाली में बारिश का पानी भरने से कोतवाली में आने वाले फरियादियों सहित स्टाफ को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बारिश का पानी भरने से हो रही परेशानी के बाद सूचना पर पहुंची नगर पालिका की टीम ने ट्रैक्टर में लगी प्रेशर मशीन से पानी को टैंक पर से भरा। बारिश के कारण नगर के बड़ा बाजार, होली गेट, महादेव चौराहा रोड सहित कई मोहल्लों में जलभराव के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी