दबंगों ने महिला को बेहरमी से पीटा

सिकंदराबाद में चोला के गांव फिरोजपुर में दबंगो ने पहले नाली निर्माण रोक दिया। विरोध पर घर में घुसकर महिला पर हमला कर दिया। बचाव को आए पड़ोसियों पर राइफल तान दी। एसएसपी के आदेश पर चौकी पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 10:34 PM (IST)
दबंगों ने महिला को बेहरमी से पीटा
दबंगों ने महिला को बेहरमी से पीटा

जेएनएन, बुलंदशहर। सिकंदराबाद में चोला के गांव फिरोजपुर में दबंगो ने पहले नाली निर्माण रोक दिया। विरोध पर घर में घुसकर महिला पर हमला कर दिया। बचाव को आए पड़ोसियों पर राइफल तान दी। एसएसपी के आदेश पर चौकी पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है।

गांव फिरोजपुर निवासी अमरपाल पुत्र भगवान सहाय ने बताया कि ग्राम प्रधान द्वारा नालियों का निर्माण कराया जा रहा है। उनके घर के आगे चले रहे नाली निर्माण को निशांत, हरपाल आदि ने विरोध कर रोक दिया। नाली निर्माण रोकने का उसकी मां संतो देवी ने विरोध किया तो वह अपने तीन और साथियों के साथ डंडे व हथियारों से लैस होकर घर में घुस आए। जहां उन्होंने ने संतो देवी पर हमला कर दिया। शोर सुनकर वह बचाने पहुंचा तो आरोपितों ने उस पर भी हमला कर दिया। कुछ अन्य ग्रामीण बचाने पहुंचे तो दबंगो ने उनपर लाइसेंसी राइफल तान दी और गोली मारने की धमकी दी। आरोपित घायल महिला को नाली बनवाने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। जिसके बाद पीड़ित ने चौकी में तहरीर दी थी। पुलिस ने घायलों को उपचार को भेजा, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। जिस पर पीड़ित से एसएसपी को शिकायती पत्र दिया था। एसएसपी के आदेश पर चौकी पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर निशांत पुत्र कुशलपाल, हरपाल पुत्र मोहनलाल, धर्मेंद्र पुत्र हरपाल, कपिल पुत्र नरेश, हरेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। समाधान दिवस आयोजित

अहमदगढ़ । शनिवार को आयोजित समाधान दिवस राजस्व निरीक्षक नरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। आयोजित समाधान दिवस में कोई फरियादी शिकायत लेकर नहीं पहुंचा। इस मौके पर राजस्व विभाग से लेखपाल सचिन गर्ग, पूनीत पाठक, अनूप शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी