दबंगों ने सफाई कर्मी को पीटा, मुकदमा दर्ज

छतारी क्षेत्र के गांव बहलोलपुर में सफाई कर रहे कर्मचारी से कुछ दबंग लोगों ने मारपीट कर दी। एसएसपी के आदेश पर मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 10:34 PM (IST)
दबंगों ने सफाई कर्मी को पीटा, मुकदमा दर्ज
दबंगों ने सफाई कर्मी को पीटा, मुकदमा दर्ज

जेएनएन, बुलंदशहर। छतारी क्षेत्र के गांव बहलोलपुर में सफाई कर रहे कर्मचारी से कुछ दबंग लोगों ने मारपीट कर दी। एसएसपी के आदेश पर मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना क्षेत्र के गांव बहलोलपुर निवासी सोनवती पत्नी महावीर सिंह ने बताया कि 16 जुलाई की सुबह उसके जेठ का लड़का सफाई कर्मी मुन्ना मोहल्ले में सफाई कर रहा था। आरोप है कि इसी दौरान कुछ लोग मुन्ना से सफाई न करने की बात कहकर मारपीट करने लगे। उसने व उसकी पुत्री ने मुन्ना को उक्त लोगों से बचाया। आरोप है कि उक्त लोग उसके परिवार के सदस्यों से पूर्व में भी मारपीट कर चुके है। जिसके संबंध में मुकदमा दर्ज है। घटना के बाद वह घर पहुंचे, तो उक्त पांचों लोग उसके घर में घुस आये और उनसे मारपीट कर दी। जिससे उन्हें चोट आईं हैं। आरोप है कि थाना छतारी में प्रार्थना पत्र दे दिया गया, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद पीड़ित ने शुक्रवार को एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। एसएसपी के आदेश पर थाना पुलिस ने शनिवार को तहरीर के आधार पर मनवीर सिंह, जुगेंद्र धमेंद्र, गोपाल और सोनू निवासीगण बहलोलपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पारिवारिक कलह के चलते युवक ने की आत्महत्या

खानपुर । थाना क्षेत्र के गांव अमरपुर में पारिवारिक कलह के चलते एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक का शव गांव में ही स्थित एक आम के बाद में फांसी के फंदे पर झूलता मिला। जानकारी के मुताबिक अमरपुर निवासी बदरुज्जमा (30) पुत्र महफूज का शव शुक्रवार की शाम को गांव में ही आम के बाग में झूलता मिला। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से युवक के शव को नीचे उतारा और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी