सड़क हादसे में साइकिल सवार किशोर की मौत

खुर्जा में अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से साइकिल सवार किशोर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि अभी पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:20 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:20 PM (IST)
सड़क हादसे में साइकिल सवार किशोर की मौत
सड़क हादसे में साइकिल सवार किशोर की मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से साइकिल सवार किशोर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि अभी पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

क्षेत्र के गांव गांव लखावटी के महमूद अपने परिवार के साथ पॉटरी सेंटर एरिया में रहते हैं। मंगलवार देर शाम उनका 17 वर्षीय पुत्र हारून साइकिल मूंडाखेड़ा चौराहे पर आया था। इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने साइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में हारुन गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। किशोर की मौत के बाद स्वजन बेहाल हो गए। अभी मामले में मृतक के स्वजनों की तरफ से पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

चार विद्युत पोल टूटने से गुल रही बिजली

किसी वाहन की टक्कर लगने से चार विद्युत पोल टूट गए। जिससे गांव बनेल में रातभर बिजली गुल रही। जिस कारण ग्रामीणों को काफी परेशानी हुई।

क्षेत्र के गांव बनैल स्थित होली चोक पर मंगलवार रात अज्ञात वाहन ने विद्युत पोल में टक्कर मार दी। जिससे एक के बाद एक करके चार विद्युत पोल टूट गए। विद्युत पोल टूटने से गांव में अफरातफरी का माहौल बन गया। आननफानन में ग्रामीणों ने विद्युत उपकेंद्र पर फोन किया और आपूर्ति को बंद कराया। जिसके बाद रातभर विद्युत आपूर्ति गांव में ठप रही। ऐसे में घरों में लगे बैटरी-इंवर्टर भी जवाब दे गए। जिस कारण ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बुधवार को कर्मियों ने विद्युत पोल ठीक करते हुए आपूर्ति सुचारू की। जिसके बाद ग्रामीणों ने राहत क सांस ली।

chat bot
आपका साथी