ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

छतारी में कस्बा ड्डडू के निकट ट्रक ने साइकिल सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। अस्पताल में चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। उधर गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ की और जाम लगाने का प्रयास भी किया। पुलिस ने लोगों को समझाते हुए शांत कराया और ट्रक को कब्जे में ले लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 10:41 PM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 10:41 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत
ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। छतारी में कस्बा ड्डडू के निकट ट्रक ने साइकिल सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। अस्पताल में चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। उधर गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ की और जाम लगाने का प्रयास भी किया। पुलिस ने लोगों को समझाते हुए शांत कराया और ट्रक को कब्जे में ले लिया गया।

थाना क्षेत्र के गांव कस्बा ड्डडू निवासी अतर सिंह (45) पुत्र हरी सिंह ने सोमवार सुबह साइकिल से छतारी जा रहे थे। जब वह गांव के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान गांव के निकट अलीगढ़-अनूपशहर मार्ग पर डिबाई की तरफ से आ रहे ट्रक ने साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर एकत्र हुए लोगों ने ट्रक को रूकवा लिया, जबकि चालक फरार हो गया। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ की। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया। पुलिस ने घायल को अलीगढ़ के अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि लोगों को समझाते हुए शांत करा दिया गया। अभी स्वजन की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी। गंगा में डूबे मां-बेटा का नहीं लगा सुराग

अनूपशहर में रविवार को गंगा में डूबे मां-बेटा का कोई पता नहीं लग सका है। पीएसी तथा प्राइवेट मोटर वोट से दोनो की गंगा की लहरों में तलाश की जा रही है। गंगा पुल के निकट गंगा स्नान के दौरान शिकारपुर के गांव फरीदपुर हवेली निवासी राजकुमार का बेटा पंकज अपनी पत्नी गीता तथा दो बेटों हर्ष व नितिन तथा दो वर्ष की बेटी खुशी के साथ गंगा स्नान करने आया था तभी तेज बहाव की चपेट में गीता तथा हर्ष गंगा में बह गए थे। रविवार से ही दोनो की तलाश में गंगा की लहरों में मोटर वोट लगातार दौड़ रहे है। कितु सोमवार की शाम तक किसी का सुराग नहीं लगा है। तलाश अभियान में पीएसी तथा निजी स्तर पर गोताखोर भी लगे हुए है।

chat bot
आपका साथी