प्रेमी के साथ लाखों के गहने लेकर फरार हुई विवाहिता

खुर्जा में विवाहिता ससुराल से लाखों के गहने और सामान लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। उस समय उसका पति नोएडा में ड्यूटी पर था। मामले में ससुर ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Mar 2021 06:26 PM (IST) Updated:Sat, 20 Mar 2021 06:26 PM (IST)
प्रेमी के साथ लाखों के गहने लेकर फरार हुई विवाहिता
प्रेमी के साथ लाखों के गहने लेकर फरार हुई विवाहिता

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में विवाहिता ससुराल से लाखों के गहने और सामान लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। उस समय उसका पति नोएडा में ड्यूटी पर था। मामले में ससुर ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की शादी बीते वर्ष फरवरी माह को खुर्जा तहसील क्षेत्र के गांव निवासी एक युवती से हुई थी। गुरुवार शाम को युवती के गांव से तीन युवक युवती के भाई बताकर मिलने के लिए आये, लेकिन रात को मौका पाकर तीनों आरोपित उसे अपने साथ लेकर घर में रखी सोने की अंगूठी, सोने का हार, चैन, मंगल सूत्र, कानों के झुमके, चांदी के जेवरात, 7 हजार की नगदी, मोबाइल फोन समेत करीब ढ़ाई लाख रुपये का सामान लेकर फरार हो गए। स्वजन को जब पता चला तो उनके होश उड़ गए। आनन फानन में उन्होंने उसके मायके के अलावा रिश्तेदारियों में तलाशा, लेकिन विवाहिता का कोई सुराग नहीं मिला। जानकारी निकालने पर पता चला कि उनमें से एक युवक युवती का प्रेमी था। मामले में शनिवार सुबह युवती के ससुर ने पुलिस को शिकायत दी है।

कार में लिफ्ट देकर युवक से लूटपाट

खुर्जा में स्विफ्ट गाड़ी में लिफ्ट देकर बदमाशों ने युवक से सोने की अंगूठी-चैन और कुछ नगदी लूट ली। पीड़ित के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे डरा धमका कर चुप कर दिया और अग्रवाल फाटक के निकट उतारकर फरार हो गये। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। दिल्ली के कीर्ती नगर निवासी सुभाष शुक्रवार को किसी कार्य से बुलंदशहर आया था। जहां से देर शाम वह अपनी रिश्तेदारी में खुर्जा आने के लिए नहर पर बस के इंतजार में खड़ा था। इसी दौरान स्विफ्ट गाड़ी सवार तीन लोगों ने उसे लिफ्ट दे दी। रास्ते में बदमाशों ने तमंचे के बल पर सोने की चैन, एक अंगूठी और जेब में रखे 22 सौ रुपए लूट लिए।

chat bot
आपका साथी