कौमी एकता सप्ताह के तहत हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम

खुर्जा क्षेत्र के नगला मोहद्दीनपर गांव में कौमी एकता सप्ताह के तहत सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिसमें युवाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और आपसी सौहार्द बनाने का संदेश दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 12:12 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 12:12 AM (IST)
कौमी एकता सप्ताह के तहत हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम
कौमी एकता सप्ताह के तहत हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा क्षेत्र के नगला मोहद्दीनपर गांव में कौमी एकता सप्ताह के तहत सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिसमें युवाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और आपसी सौहार्द बनाने का संदेश दिया।

सोमवार को नेहरू युवा केंद्र बुलंदशहर के तत्वाधान में जिला युवा समन्वयक आकर्ष दीक्षित के निर्देश पर गांव नगला मोहद्दीनपुर में कौमी एकता सप्ताह कार्यक्रम शुरू हुआ। जिसके अंतर्गत सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन युवा क्लब के अध्यक्ष रूप सिंह, रोहित सिंह व स्वयं सेविका प्रवेश के नेतृत्व में सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू हुए। जिसमें युवाओं ने शामिल होकर देश की विभिन्न सभ्यताओं को नुक्कड़ नाटकों, नृत्य आदि के माध्यम से प्रस्तुत किया। साथ ही युवाओं ने संदेश देते हुए कहा कि सभी धर्मो व जातियों के लोगों को मिलकर रहना चाहिए। साथ ही आपसी सौहार्द और राष्ट्रीय एकता को प्रोत्साहित करने के लिए प्रेरित किया। इसमें प्रेरणा, मान्यता, बानी, भविष्य, हरीश, मनीष, गोलू, राहुल आदि रहे। अधिवक्ताओं ने लालाराम का किया स्वागत

संवाद सहयोगी, खुर्जा। अधिवक्ताओं ने अखिल भारत हिदू महासभा का जिलाध्यक्ष मनोनीत होने पर लालाराम का स्वागत किया। साथ ही उन्होंने समाज की एकता को लेकर चर्चा की।

खुर्जा जंक्शन की शिव कालोनी निवासी लालाराम को अखिल भारत हिदू महासभा का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। उन्हें यह नियुक्ति पत्र संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि कुमार त्रिवेदी द्वारा भेजा गया। जिसकी जानकारी होने तहसील मार्ग पर अधिवक्ताओं ने स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया। अधिवक्ताओं ने लालाराम का फूलमाला पहनाते हुए स्वागत किया गया। साथ ही मिठाई खिलाकर खुशी जताई। वहीं नियुक्त किए जिलाध्यक्ष ने संगठन के विस्तार को लेकर चर्चा की और संगठन के हित में कार्य करने की अपील की। इसमें चौधरी धर्मेंद्र सिंह एडवोकेट, नागेश कुमार, चौधरी नरेश कुमार, सचिन कुमार, पूरन सिंह, नरेंद्र कुमार, ओमप्रिय कौशिक आदि रहे।

chat bot
आपका साथी