पाटरी व्यापारी से हड़पा 18.65 लाख का क्राकरी सामान

खुर्जा में पाटरी व्यापारी से एक व्यक्ति ने 18.65 लाख रुपये का माल धोखाधड़ी से हड़प लिया। पीड़ित की शिकायत पर एसएसपी के आदेश के बाद कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 05:19 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 05:19 PM (IST)
पाटरी व्यापारी से हड़पा 18.65 लाख का क्राकरी सामान
पाटरी व्यापारी से हड़पा 18.65 लाख का क्राकरी सामान

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में

पाटरी व्यापारी से एक व्यक्ति ने 18.65 लाख रुपये का माल धोखाधड़ी से हड़प लिया। पीड़ित की शिकायत पर एसएसपी के आदेश के बाद कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ख्वेशज्ञान निवासी पाटरी व्यापारी बिलाल पुत्र अब्दुल हमीद ने एसएसपी को शिकायत दिया। इसमें बताया कि एक से 31 जुलाई तक विभिन्न बिलों के जरिए एक व्यक्ति को क्राकरी का सामान बेचा था। रुपये मांगने पर उक्त व्यक्ति ने कुछ चेक दे दिए। जिसको उन्होंने बैंक में भुगतान प्राप्त करने के लिए लगाया। जहां चेक से उसे भुगतान नहीं हो सका। जिसके बाद उसने बैंक कर्मियों से भुगतान नहीं होने के संबंध में वार्ता की। जहां उसे मालूम हुआ कि चेक भुगतान वर्जित है। जिसके बाद पीड़ित ने उक्त व्यक्ति से फोन पर वार्ता की। आरोप है कि जिसमें उसने कहां कि वह चेक उसने भुगतान करने के लिए नहीं दिए थे। भविष्य में रुपये नहीं देने और फोन नहीं करने की बात कही। जिस पर पीड़ित को जानबूझकर छल, कपट और धोखे से 18.65 लाख रुपये का माल हड़प का एहसास हुआ। आरोप है कि मामले में 17 अक्टूबर पीड़ित ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की, तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने से मना कर दिया। जिसके बाद पीड़ित ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली में मोहम्मद शहजाद निवासी फिरोजाबाद रसूलपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। किराया मांगने पर टेंपो चालक को लोहे की राड से पीटा

संवाद सहयोगी, खुर्जा: किराए के रुपये मांगने पर तीन लोगों ने टेंपो के चालक को लोहे की राड से पीटकर लहूलुहान कर दिया। शोरशराबा सुनकर एकत्र हुए लोगों ने मामला शांत कराया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

अलीगढ़ के गभाना कस्बा निवासी मुनेंद्र पुत्र अनूप सिंह ने बताया कि वह टेंपो चलाता है। मंगलवार सुबह तीन युवकों ने खुर्जा के लिए उसके टेपों को पांच सौ रुपए में तय किया था। दोपहर करीब एक बजे खुर्जा में पहासू मार्ग पर तीनों को छोड़ने के बाद चालक ने किराए के रुपये मांगे। जिस पर आरोपित भड़क गए। आरोप है कि उन्होंने कहासुनी करते हुए रुपये देने से मना कर दिया। विवाद बढ़ने पर आरोपितों ने लोहे की राड से चालक मुनेंद्र को पीटकर लहूलुहान कर दिया। शोरशराबा सुनकर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने टेंपो चालक को बचाया और निजी चिकित्सक के यहां पहुंचाया। जहां उपचार कराने के बाद पीड़ित कोतवाली पहुंचा और पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने उसे मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी