छेड़छाड़ के विरोध पर हमला, चार के खिलाफ मुकदमा

जेएनएन बुलंदशहर नगर की काली नदी स्थित मंडी में सब्जी खरीदने गई महिला पर बुग्गी सवार चार लोगों ने अश्लील फब्तियां कस दी। विरोध पर महिला के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की गई इससे महिला के दाहिने हाथ की हड्डी टूट गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 10:57 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 10:57 PM (IST)
छेड़छाड़ के विरोध पर हमला, चार के खिलाफ मुकदमा
छेड़छाड़ के विरोध पर हमला, चार के खिलाफ मुकदमा

जेएनएन, बुलंदशहर : नगर की काली नदी स्थित मंडी में सब्जी खरीदने गई महिला पर बुग्गी सवार चार लोगों ने अश्लील फब्तियां कस दी। विरोध पर महिला के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की गई, इससे महिला के दाहिने हाथ की हड्डी टूट गई। पुलिस ने चार लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नगर क्षेत्र की एक कालोनी निवासी 30 वर्षीय महिला काली नदी पर सब्जी खरीदने गई थी। इसी दौरान बुग्गी में बैठे चार युवकों ने महिला पर अश्लील फब्तियां कस दी। इससे गुस्साए गैर समुदाय के युवकों ने महिला की बुग्गी में रखी लाठी और डंडों से पिटाई कर दी। लोगों ने विरोध किया तो आरोपित मौके से फरार हो गए। पति घायल पत्नी को ई-रिक्शा में लेकर कोतवाली पहुंचा और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने पति की तहरीर पर आरिफ मोटा व आसिफ मोटा पुत्रगण हबीब निवासी ऊपरकोट तथा सूफियान निवासी रहीस तथा जुबेर पुत्र मोहम्मद अलीम के खिलाफ छेड़छाड़ जानलेवा हमला, मारपीट आदि गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नगर कोतवाल संजीव कुमार शर्मा ने कहा कि घायल महिला को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया है। पीड़िता के पति की तहरीर पर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

12 वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, खुर्जा : कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने बताया कि वह किराए के मकान में रहती है और उसके पति गाड़ी चलाते हैं। गत तीन नवंबर को वह बाजार से सामान लेने के लिए गई थी। घर पर उसकी 12 वर्षीय पुत्री और दो बेटे थे। आरोप है कि इसी दौरान दो युवक मिठाई देने के बहाने घर में घुस आए। जिन्होंने उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। इसी दौरान वह बाजार से घर पहुंच गई और विरोध किया। आरोप है कि विरोध करने पर आरोपितों ने उसके और बच्चों के साथ मारपीट की। शोर मचाने पर आरोपित मौके से चले गए। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी