अभद्रता पर तानी लाइसेंसी पिस्टल, मुकदमा दर्ज

जेएनएन बुलंदशहर चोला क्षेत्र के गांव नौसाना में बीती देर शाम एक युवक ने शराब के नशे में जमकर हंगामा कियाविरोध करने पर गैर समुदाय के पक्ष पर लाइसेंसी पिस्टल तान दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को पिस्टल समेत गिरफ्तार कर लिया। पिस्टल बरामद कर पुलिस ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:21 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:21 PM (IST)
अभद्रता पर तानी लाइसेंसी पिस्टल, मुकदमा दर्ज
अभद्रता पर तानी लाइसेंसी पिस्टल, मुकदमा दर्ज

जेएनएन, बुलंदशहर: चोला क्षेत्र के गांव नौसाना में बीती देर शाम एक युवक ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया,विरोध करने पर गैर समुदाय के पक्ष पर लाइसेंसी पिस्टल तान दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को पिस्टल समेत गिरफ्तार कर लिया। पिस्टल बरामद कर पुलिस ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

गांव नौसाना निवासी शमशाद पुत्र मंगलू ने बताया कि गांव के एक युवक आए दिन मोहल्ले में आकर अभद्रता करता है। रविवार कर शाम भी आरोपित ने घर के सामने खड़े होकर अभद्रता की। जब स्वजनों ने विरोध किया तो आरोपित ने पिस्टल तान कर गोली मारने की धमकी दी। आसपास के लोगों ने अनहोनी की आशंका पर आरोपित को पकड़कर लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को मय पिस्टल हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित मान प्रताप से बरामद हुई पिस्टल लाइसेंसी है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पूरा प्रकरण वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया है। फिलहाल आरोपित को न्यायिक हिरासत भेज लाइसेंस के निलंबन की कार्रवाई की जा रही है।

एडीएम कोर्ट ने 12 लोगों को किया जिला बदर

बुलंदशहर : एडीएम वित्त एवं राजस्व कोर्ट ने उत्तर प्रदेश गुंडा नियंत्रण अधिनियम के तहत क्षेत्र में भय व आतंक फैलाने वाले 12 लोगों को छह माह के लिए जिला बदर किया है।

एडीएम वित्त एवं राजस्व विवेक कुमार मिश्रा ने सोमवार को अपनी अदालत में उत्तर प्रदेश गुंडा नियंत्रण अधिनियम के तहत सलमान, आदिल, जीतू उफ जितेन्द्र , टींकू, साजिद, शकील, सारिम, ज्ञानप्रकाश, अवलेश, मनोज, राजा, विनीत गौड़ को छह माह के लिए जिला बदर किया है। इसके अतिरिक्त सुरेश पुत्र किशनचंद कादरीबाग थाना डिबाई व सचिन कुमार हरशरण शर्मा पैगमपुर थाना अहमदगढ़ को तीन-तीन माह के लिए प्रत्येक पखवाड़े पर थाना पर हाजिरी देने का आदेश जारी किया है।

chat bot
आपका साथी