बाइक बोट घोटाले में वांछित के खिलाफ एक और मुकदमा

जेएनएन बुलंदशहर बाइक बोट के नाम पर करोड़ों रुपये के घोटाले में फरार भूदेव के खिलाफ नगर कोतवाली में न्यायालय के आदेश की अवहेलना के आरोप में एक और मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 10:45 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 10:45 PM (IST)
बाइक बोट घोटाले में वांछित के खिलाफ एक और मुकदमा
बाइक बोट घोटाले में वांछित के खिलाफ एक और मुकदमा

जेएनएन, बुलंदशहर : बाइक बोट के नाम पर करोड़ों रुपये के घोटाले में फरार भूदेव के खिलाफ नगर कोतवाली में न्यायालय के आदेश की अवहेलना के आरोप में एक और मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपित भूदेव पर ईओडब्ल्यू की ओर से 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। करीब दस दिन पहले भी आरोपित भूदेव के खिलाफ नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है।

नगर कोतवाली में क्राइम ब्रांच के निरीक्षक नरेश कुमार शर्मा की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया गया है कि फरवरी 2020 को बाइक बोट घोटाले के संबंध में नगर कोतवाली में आरोपित संजय भाटी, सचिन भाटी, आदेश भाटी, विदेश भाटी, राजेश भारद्वाज, करनपाल सिह, विजयपाल कसाना, भूदेव पुत्र महावीर सिंह समेत 11 आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी एवं अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। वर्तमान में इस मुकदमे की विवेचना उनके द्वारा की जा रही है। इस मुकदमें में आरोपी भूदेव सिंह पुत्र महावीर सिंह निवासी अनंता एंकलेव वांछित चल रहा है। काफी प्रयास के बावजूद उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 27 मार्च 2021 को भूदेव सिह के खिलाफ सीजेएम न्यायालय से धारा 82 का आदेश हासिल कर पूर्व विवेचक द्वारा उसके घर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया था। इसके बावजूद आरोपित भूदेव सिंह द्वारा न्यायालय में सरेंडर नहीं किया गया। आरोपी भूदेव सिंह द्वारा जान-बूझकर न्यायालय के आदेश की अवहेलना की जा रही है। नगर पुलिस द्वारा आरोपित भूदेव सिंह के खिलाफ न्यायालय के आदेश की अवहेलना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी