मामूली कहासुनी में पति-पत्नी ने खाया जहरीला पदार्थ, पत्नी की मौत

जेएनएन बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र के गाव जमराऊ में एक दंपती ने पारिवारिक कलह के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 10:53 PM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 10:53 PM (IST)
मामूली कहासुनी में पति-पत्नी ने खाया जहरीला पदार्थ, पत्नी की मौत
मामूली कहासुनी में पति-पत्नी ने खाया जहरीला पदार्थ, पत्नी की मौत

जेएनएन, बुलंदशहर: कोतवाली क्षेत्र के गाव जमराऊ में एक दंपती ने पारिवारिक कलह के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। घटना में पत्नी की गाव में ही मौत हो गई जबकि पति को गम्भीर अवस्था में नगर स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहा चिकित्सकों ने उसकी हालत गम्भीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार शनिवार को कोतवाली क्षेत्र के गाव जमराऊ निवासी मोनू(22) की अपने पिता से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। कहासुनी से क्षुब्ध मोनू व उसकी पत्नी खुशबू ने शनिवार की शाम जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जहरीला पदार्थ खाने के बाद खुशबू(21) की गाव में ही मौत हो गई जबकि मोनू की हालत गम्भीर हो गई। आनन फानन में परिजन घायल अवस्था में मोनू को नगर के एक निजी अस्पताल ले गए जहा उसकी हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बुलन्दशहर रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही अहार थाना क्षेत्र के गाव हसनपुर से खुशबू के परिजन भी कोतवाली पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि खुशबू की शादी इसी वर्ष 2 मई को मोनू के साथ हुई थी। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं समाचार लिखे जाने तक पुलिस को कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

इन्होंने कहा

मृतका खुशबू के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किसी भी पक्ष की कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

छोटे सिंह, कोतवाली प्रभारी जहागीराबाद

chat bot
आपका साथी