14 लाख की लोहे की चादरों से भरे ट्रक लूट का राजफाश

जेएनएन बुलंदशहर दस दिन पहले लोहे की चादरों से भरे ट्रक लूट की घटना का पुलिस ने राजफाश कर दिया। स्वाट टीम ने सात बदमाशों को गिरफ्तार कर ट्रक लोहे की चादरें और वारदात में इस्तेमाल कार बरामद कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 10:20 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 10:20 PM (IST)
14 लाख की लोहे की चादरों से भरे ट्रक लूट का राजफाश
14 लाख की लोहे की चादरों से भरे ट्रक लूट का राजफाश

जेएनएन, बुलंदशहर :

दस दिन पहले लोहे की चादरों से भरे ट्रक लूट की घटना का पुलिस ने राजफाश कर दिया। स्वाट टीम ने सात बदमाशों को गिरफ्तार कर ट्रक, लोहे की चादरें और वारदात में इस्तेमाल कार बरामद कर ली।

20 अगस्त की रात को नई मंडी क्षेत्र स्थित छत्रपति शिवाजी स्कूल के पास से कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक व क्लीनर को बंधक बनाकर लोहे की चादरों से भरे ट्रक को लूट लिया था। वारदात के बाद बदमाश चालक व क्लीनर को अनूपशहर के जंगल में फेंक गए थे। शनिवार को लूट का पर्दाफाश करते हुए एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि एक सूचना पर स्वाट टीम, नई मंडी पुलिस के साथ अनूपशहर रोड स्थित दोहली रजवाहे के पास शुक्रवार रात चेकिग कर रही थी। तभी अनूपशहर की तरफ से आ रहे एक ट्रक और उसके पीछे चल रही कार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। उसमें सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सात बदमाशों को पकड़ लिया। जिनकी पहचान आरिफ पुत्र शहजाद निवासी देवीपुरा प्रथम, कोतवाली नगर, अकरम निवासी मोहल्ला शेखान, डिबाई, शाहिद खान निवासी शांतिनगर भूड कोतवाली नगर, अवधेश कुमार निवासी मोहल्ला सराय किशनचंद थाना डिबाई, साबिर निवासी रबूपुरा, अमित पंडित निवासी रोशनपुर थाना दनकौर व अर्जुन उर्फ आरजू निवासी जुनैदपुर थाना दनकौर जिला गौतमबुद्धनगर के रूप में हुई। बदमाशों के पास से लूटा गया ट्रक, 41 लोहे की चादर, चार तमंचे, कार और पांच मोबाइल मिले हैं। सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

बदमाशों से पहले ट्रक बरामद

वारदात के राजफाश को एसएसपी ने स्वाट टीम को टास्क दिया था। स्वाट टीम प्रभारी सुधीर त्यागी और नई मंडी चौकी प्रभारी सचिन कुमार ने बदमाशों तक पहुंचने के लिए अनूपशहर रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली और मोबाइल का बीटीएस उठाया। गुरुवार रात पुलिस ने ट्रक अनूपशहर क्षेत्र के जंगल से बरामद कर लिया था, लेकिन बदमाश हत्थे नहीं चढ़े थे। मोबाइल बीटीएस के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार रात चेकिंग के दौरान बदमाशों को भी पकड़ लिया।

chat bot
आपका साथी