आडियो में किशोर ने बताया मतांतरण का पूरा किस्सा

जेएनएन बुलंदशहर स्वजन और आसपास के लोग किशोर के मतांतरण कराने की बात को स्वीकार कर रहे हैं। ईद के दौरान वह गायब भी हुआ था और चार माह बाद लौटा था। इस दौरान सफेद कुर्ता और ऊंचा पायजामा पहनकर घर भी आया। बुधवार को स्वजनों ने एक ऑडियो वायरल की है जिसमें किशोर अपने नानी से बातचीत कर रहा है और बता रहा है कि कैसे और कहां मतांतरण कराया गया और किसने किया। यह आडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:01 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:01 PM (IST)
आडियो में किशोर ने बताया मतांतरण का पूरा किस्सा
आडियो में किशोर ने बताया मतांतरण का पूरा किस्सा

जेएनएन, बुलंदशहर :

स्वजन और आसपास के लोग किशोर के मतांतरण कराने की बात को स्वीकार कर रहे हैं। ईद के दौरान वह गायब भी हुआ था और चार माह बाद लौटा था। इस दौरान सफेद कुर्ता और ऊंचा पायजामा पहनकर घर भी आया। बुधवार को स्वजनों ने एक ऑडियो वायरल की है, जिसमें किशोर अपने नानी से बातचीत कर रहा है और बता रहा है कि कैसे और कहां मतांतरण कराया गया और किसने किया। यह आडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल आडियो ने किशोर ने अपनी नानी से वार्ता की और बताया कि वह ईद से पूर्व मोहल्ले की एक मुस्लिम महिला ने उसे बकरा की दावत पर बुलाया। किशोर ने बताया कि मुस्लिम महिला ने बकरे की दावत पर बुलाया। जहां बकरा और काली मुर्गी की दावत खिलाई। इसके बाद उसे बताया गया कि मोहल्ले से चंदा एकत्र किया गया है और तुम्हें मेरठ जाना है और वहां से जमात में चले जाना, जब कोई खोजेगा तो कचहरी में एक आवेदन लिख देना और बता देना कि अपनी मर्जी से घूमने गया था। इसके बाद वह मुस्लिम महिला और दो अन्य युवकों के साथ मेरठ पहुंचा जहां वह जंगल में ले गए और तंत्र क्रिया की गई। बताया कि ऊपरकोट निवासी एक मौलवी वहां मिला और सिर पर हाथ फेरा और पानी पिलाया। इसके बाद उसे होश नहीं रहा। वह एक माह बाद लौटा। बताया कि वह नानी आपके घर आना चाहता हूं लेकिन मेरी जान को खतरा है। नानी से हुई वार्ता की आडियो वायरल हो रही है। इसके बाद वह एक माह बाद घर लौटा तो सफेद कुर्ता, ऊंचा पायजामा, सिर पर बाल नहीं थे और उसके व्यवहार में काफी अंतर था।

...

नानी मुझे बुला लो, मेरी जान खतरे में है

आडियो में किशोर ने नानी को बताया कि उसके माता-पिता की मौत के बाद उसे ताई और ताऊ ने पालन पोषण किया है। मैं गलत संगत में हूं और मेरी जान को खतरा है। मुझे अपने घर बुला लो मैं वहीं रहूंगा।

....

इन्होंने कहा..

किशोर से स्वजनों से वार्ता की गई है और मतांतरण कराने वालों के खिलाफ तहरीर देने की भी बात कही लेकिन इन्होंने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है। फिलहाल किशोर को तलाशने के लिए टीम गठित की गई है। वह लुधियाना में अपनी मौसी के यहां बताया गया है लेकिन सुबह घर से फिर निकल चुका है। जल्द ही किशोर को तलाश कर लिया जाएगा।

-संग्राम सिंह, सीओ सिटी।

chat bot
आपका साथी