उम्मेद पहलवान की गिरफ्तारी से सहमा समद का परिवार

जेएनएन बुलंदशहर बुजुर्ग अब्दुल समद के साथ मारपीट मामले को साप्रदायिक रंग देकर माहौल खराब करने वाले सपा नेता उम्मेद पहलवान की दिल्ली में गिरफ्तारी के बाद अनूपशहर के मीरा कस्बा स्थित समद के घर में सन्नाटा पसर गया है। करने

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:00 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:00 PM (IST)
उम्मेद पहलवान की गिरफ्तारी से सहमा समद का परिवार
उम्मेद पहलवान की गिरफ्तारी से सहमा समद का परिवार

जेएनएन, बुलंदशहर : बुजुर्ग अब्दुल समद के साथ मारपीट मामले को साप्रदायिक रंग देकर माहौल खराब करने वाले सपा नेता उम्मेद पहलवान की दिल्ली में गिरफ्तारी के बाद अनूपशहर के मीरा कस्बा स्थित समद के घर में सन्नाटा पसर गया है। उधर, अब्दुल समद के आवास पर शनिवार को भी पुलिस तैनात रही। खुफिया विभाग की टीम भी उनके करीबियों से समद के बारे में जानकारी करती रही।

अब्दुल समद के आवास से लोगों ने फिलहाल दूरी बना ली है। शनिवार को जैसे ही पता चला कि उम्मेद पहलवान को गिरफ्तार कर लिया गया है, वैसे ही अब्दुल समद के आवास के अंदर मौजूद उसके स्वजन गेट की जाली के पास खड़े होकर इसकी तस्दीक की कोशिश करने लगे। तैनात पुलिसकíमयों ने जब बताया कि सूचना सही है तो अंदर सन्नाटा पसर गया। दूसरी ओर शनिवार को भी अब्दुल समद व उनके दोनों बेटों का सुराग नहीं लगा, उनके मोबाइल भी बंद रहे।

उम्मेद का नाम लेकर धमकी देने का आरोप

बुलंदशहर: मोहल्ला मीरा में कूड़े को लेकर 11 जून को हुए विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर सपा नेता उम्मेद पहलवान के नाम की धमकी देने का आरोप लगाया है। अनूपशहर में 11 जून को मोहल्ला मीरा में घर के सामने मकान का मलबा डालने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए 13 लोगों के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया था। पाच जून को अब्दुल समद के साथ लोनी की घटना के बाद उम्मेद पहलवान की बयानबाजी से उसका नाम चर्चा में आने लगा।

इसके बाद शनिवार देर शाम मीरा मोहल्ला निवासी अशरफ पुत्र जमील ने अपने घर की दीवार पर मकान बिकाऊ का पोस्टर चिपका दिया। इसी के साथ इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो भी अपलोड किया जिसमें उसने कहा कि आरोपी तस्लीम, जिससे उसका झगड़ा हुआ था, वह उम्मेद पहलवान का रिश्तेदार है। अब मुझे उम्मेद पहलवान के नाम की धमकी दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी