डिबाई ब्लाक परिसर में दो टेबिलों पर होगा मतगणना का कार्य

डिबाई क्षेत्र में त्रिस्तरीय पंचायत के उपचुनाव के लिए होनी वाली मतगणना के लिए ब्लाक कर्मी तैयारी में जुटे हुए है। जहां ब्लाक परिसर में दो टेबिलों पर मतगणना का कार्य किया जायेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:02 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:02 PM (IST)
डिबाई ब्लाक परिसर में दो टेबिलों पर होगा मतगणना का कार्य
डिबाई ब्लाक परिसर में दो टेबिलों पर होगा मतगणना का कार्य

जेएनएन, बुलंदशहर। डिबाई क्षेत्र में त्रिस्तरीय पंचायत के उपचुनाव के लिए होनी वाली मतगणना के लिए ब्लाक कर्मी तैयारी में जुटे हुए है। जहां ब्लाक परिसर में दो टेबिलों पर मतगणना का कार्य किया जायेगा। त्रिस्तरीय पंचायत के लिए उपचुनाव के तहत 12 जून को ब्लाक की दो ग्राम पंचायतों औरंगाबाद कसेर एवं कर्णवास में ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए मतदान हुआ था। जहां दोनों ग्राम पंचायतों के रिक्त सात पदों के लिए हुए मतदान के लिए सोमवार को मतगणना का कार्य ब्लाक परिसर में किया जायेगा। चुनाव आरओ राजीव कुमार ने बताया कि उपचुनाव के बाद सोमवार को ब्लाक परिसर में मतगणना के लिए दो टेबिल लगाई जायेंगी। जहां मतगणना का कार्य जायेगा। जिसके लिए ब्लाक परिसर में तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है। बता दें कि ब्लाक की दो ग्राम पंचायत औरंगाबाद कसेर एवं कर्णवास में औरंगाबाद के लिए तीन वार्ड एवं कर्णवास के चार वार्ड पर मतदान हुआ था। जहां औरंगाबाद कसेर में छह व कर्णवास में आठ प्रत्याशी मैदान में हैं। इस्कान संस्था ने हरिनाम संकीर्तन कर पदयात्रा निकाली

गुलावठी : इस्कान संस्था के लोगों ने नगर में हरिनाम संकीर्तन करते हुए पदयात्रा निकाली। शनिवार देर शाम प्राचीन बड़ा महादेव मंदिर से शुरू हुई पदयात्रा नगर के सैदपुर रोड से होते हुए मेन बाजार बिजली घर चौक पहुंची। पदयात्रा में शामिल इस्कान संस्था के लोगों के अलावा नगर के दर्जनों श्रद्धालुओं ने हरिनाम संकीर्तन में भाग लेकर हरे रामा, हरे कृष्णा का गुणगान किया। जगह-जगह पदयात्रा का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। पदयात्रा लीडर ऋतुदीप गौर चंद्रदास ने बताया कि पदयात्रा का उद्देश्य गांव-गांव जाकर श्रीमद्भागवत गीता व हरिनाम का प्रचार प्रसार करना है। बताया कि पदयात्रा के दौरान लोगों को श्रीमद भागवत गीता पुस्तक व प्रसाद का भी वितरण किया जा रहा है। बताया वर्ष 2019 में इस्कान कानपुर से पदयात्रा शुरु की गई है जो उप्र व उत्तराखंड के शहरों में जाएगी। पदयात्रा में पुरुषोत्तम चौधरी, बाची कौशिक, देवदत्त कौशिक, अनिल अग्रवाल, मोहित जैन, वैभव कौशिक, विशाल सिघल, पीयूष आदि श्रद्धालु भी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी