ग्रामीण क्षेत्रों में भी बढ़ने लगी संक्रमितों की संख्या

कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी बढ़ने लगा हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:33 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:33 PM (IST)
ग्रामीण क्षेत्रों में भी बढ़ने लगी संक्रमितों की संख्या
ग्रामीण क्षेत्रों में भी बढ़ने लगी संक्रमितों की संख्या

बुलंदशहर, जेएनएन। कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी बढ़ने लगा है। ऐसे में सतर्कता ही कोरोना से बचाव है, लेकिन उसके बावजूद भी लोग सबक लेते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। उनके द्वारा लगातार नियमों की अनदेखी की जा रही है। जिस कारण संक्रमण फैलने का खतरा और भी अधिक बढ़ने लगा है।

कोरोना को लेकर लगे लाकडाउन में दोपहर दो बजे तक ही बैंक खुलने के निर्देश दिए हुए हैं। जिस कारण सुबह के समय काफी ग्राहक बैंक में पहुंच रहे हैं। जिससे समय समाप्त होने से पहले वह अपना काम निपटा सके। जिस कारण मंगलवार को सुबह से लेकर दोपहर तक अहमदगढ़ में स्थित पंजाब नेशनल बैंक व भारतीय स्टेट बैंक के बाहर लोगों की भीड़ दिखाई दी। बैंकों के बाहर तो लोगों की लाइन काफी थी। जहां लोग शारीरिक दूरी का पालन करते हुए भी नजर नहीं आए।

आक्सीजन जनरेटर का डीएम ने किया उदघाटन

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर : वीआइआइटी कोविड हास्पिटल में मंगलवार को डीएम रविन्द कुमार ने फीता काट विधिवत आक्सीजन जनरेटर का उद्घाटन किया। आक्सीजन जनरेटर प्लांट से हास्पिटल में भर्ती कोविड मरीजों को निर्बाध आक्सीजन की आपूर्ति होगी।

कोरोना संक्रमण काल में अब लोगों ने मदद के लिए तेजी के साथ बढ़ाने शुरू कर दिए हैं। सिकंदराबाद दीक्षित हास्पिटल के प्रबंधक व समाजसेवी डा. प्रदीप दीक्षित ने कोविड हास्पिटल में आक्सीजन जनरेटर लगाने को धनराशि दान थी। डीएम ने डा. प्रदीप दीक्षित का आभार व्यक्त किया। वीआइआइटी कोविड हास्पिटल में आक्सीजन जनरेटर प्लांट लगाने को डीएम रविन्द्र कुमार ने संबंधित एजेंसी जनरेटर मंगाया। एजेंसी ने इंजीनियर द्वारा आक्सीजन जनरेटर इंस्टाल करने के बाद डीएम रविन्द्र कुमार ने फीता काट विधिवत उदघाटन किया। इस अवसर पर सीएमओ डा. भवतोष शंखधर समेत अन्य अफसर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी