साहब.कोरोना क‌र्फ्यू का करेंगे पालन, वापस कर दो ई-रिक्शा

जेएनएन बुलंदशहर लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पिछले चार दिनों से पुलिस सक्रिय है और 11 बजे के बाद सड़कों पर चेकिग अभियान चलाकर ई-रिक्शा और ऑटो को सीज कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:24 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:24 PM (IST)
साहब.कोरोना क‌र्फ्यू का करेंगे पालन, वापस कर दो ई-रिक्शा
साहब.कोरोना क‌र्फ्यू का करेंगे पालन, वापस कर दो ई-रिक्शा

जेएनएन, बुलंदशहर : लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पिछले चार दिनों से पुलिस सक्रिय है और 11 बजे के बाद सड़कों पर चेकिग अभियान चलाकर ई-रिक्शा और ऑटो को सीज कर रही है। इसके विरोध में चालकों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया और कोविड-19 के नियमों का पालन करने की भी बात कही। चालकों ने सीज किए गए ई-रिक्शा और ऑटो रिलीज करने की मांग की।

यायातायात और पुलिस थाना पुलिस ने नगर सहित देहात क्षेत्रों में लॉकडाउन का पालन न करने वाले ई-रिक्शा और ऑटो चालकों के खिलाफ अभियान चलाया। अभियान के दौरान 11 बजे के बाद सड़क पर सवारियों भरने वालों के वाहन सीज किए और चालान की प्रक्रियाएं की। सोमवार को दो दर्जन से अधिक चालकों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपकर जब्त किए गए ई-रिक्शा और ऑटो को पुलिस लाइन से छोड़ने की गुहार लगाई। इसके साथ ही पीड़ित चालकों ने ज्ञापन सौंपकर लाकडाउन के निर्धारित समय यानि 11 बजे के बाद आटो व ई-रिक्शा न चलाने की बात कही। इस मौके पर दिलशाद, धर्मेंद्र, जुबैर अहमद, अनुज, हारून, नईम, बिलाल, आरिफ, जहीर आदि मौजूद रहे।

गिड़गिड़ाए चालक तो एसएसपी ने आटो-ई-रिक्शाओं को छोड़ा संवाद सहयोगी, बुलंदशहर : लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने ई-रिक्शा और ऑटो को पकड़कर पुलिस लाइन में खड़ा कर दिया था। दो दर्जन से अधिक चालक एसएसपी के आवास पर उनसे मिले और ई-रिक्शा और ऑटो को रोजी-रोटी से जोड़कर छोड़ने की अपील की। एसएसपी संतोष कुमार ने मौके पर मौजूद चालकों को लॉकडाउन के नियम और कोविड-19 संक्रमण के प्रति जागरुक किया और उन्हें शपथ दिलाई की 11 बजे के बाद मेडिकल इमरजेंसी केस के अलावा सड़कों पर नहीं आओगे। चालकों ने सहमति जताई और एसएसपी को आश्वासन दिया कि वह 11 बजे के बाद ऑटो अथवा ई-रिक्शा नहीं चलाएंगे। इसके बाद एसएसपी संतोष कुमार सिंह के निद्रेश पर सीज वाहनों को छोड़ दिया गया है।

chat bot
आपका साथी