कोरोना ने किया 300 का आंकड़ा पार, एक मौत

जेएनएन बुलंदशहर जिले में कोरोना विस्फोट लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को 24 घंटे में फिर से आंकड़ा तीन सौ के पार निकल गया। 303 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:47 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:47 PM (IST)
कोरोना ने किया 300 का आंकड़ा पार, एक मौत
कोरोना ने किया 300 का आंकड़ा पार, एक मौत

जेएनएन, बुलंदशहर:

जिले में कोरोना विस्फोट लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को 24 घंटे में फिर से आंकड़ा तीन सौ के पार निकल गया। 303 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। मंगलवार को स्याना के व्यापारी ने भी कोरोना से दम तोड़ दिया, इनका मेरठ में उपचार चल रहा था। जिले में एक्टिव मरीजों का आंकड़ा भी 1897 हो गया है। जबकि 112 मरीज स्वस्थ हो गए, जिन्हें छुट्टी दे दी गई है। जिले में अब तक संक्रमित हुए मरीजों की संख्या 8739 हो गई है।

जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रोहताश यादव ने बताया कि, कोरोना की दूसरी लहर से जिलेवासियों को डरना चाहिए। मंगलवार को 303 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। मंगलवार को स्याना का 60 साल का व्यापारी की मेरठ अस्पताल में मौत हो गई है। इनकी पत्नी, बेटा व बहू भी संक्रमित हैं। पिछले चार दिन से इनका उपचार मेरठ में चल रहा था। जिले में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 1897 हो गई हैं। जिले में अब तक 6745 मरीज स्वस्थ हुए हैं जबकि संक्रमितों की संख्या 8739 हो गई है। डा. रोहताश यादव ने बताया कि लोगों को कोरोना प्रोटोकाल का इमानदारी से पालन करना चाहिए ताकि, सभी संक्रमण से बच सकें।

फिर लटके सिनेमा हाल पर ताले

बुलंदशहर, कोरोना महामारी के चलते नगर स्थित किरन टॉकिज पर एक बार फिर ताले लटक गए। जिस कारण सिनेमा हाल स्वामी व कर्मचारी के चेहरों दोबारा मायूसी छा गयी है। किरन टॉकिज स्वामी अशोक गर्ग ने बताया कि 15 मार्च 2020 को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार के आदेश के बाद सिनेमा हाल को बंद कर दिया गया था। जिसके बाद पूरे एक वर्ष बाद मार्च 2021 में कोरोना संक्रमण से बचाव के सभी नियमों का पालन करते हुए सिनेमा को दर्शनों के लिए खोला गया था। लेकिन जब से ही सिनेमा में फिल्म देखने के लिए लगातार दर्शकों की कमी चल रही थी। रही सही कसर एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के बढ़ने पर पूरी हो गयी। सिनेमा हाल में फिल्म देखने वाले दर्शकों की संख्या मात्र 10-15 रह गयी। वहीं लगातार नुकसान होने के चलते मजबूरन मात्र एक माह बाद ही सिनेमा को दोबारा बंद करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी