फटा कोरोना बम, सीएमएस सहित 241 पाजिटिव

जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। गुरुवार को सबसे अधिक 241 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिला अस्पताल के सीएमएस डीआईओएस तथा सीओ स्याना सहित चिकित्सक की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। हालांकि 37 मरीज स्वस्थ हो गए। एक्टिव मरीजों की संख्या 788 हो गई है। कोरोना संक्रमण से जनपद में अब तक 97 मरीजों की मौत हो चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:17 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:17 PM (IST)
फटा कोरोना बम, सीएमएस सहित 241 पाजिटिव
फटा कोरोना बम, सीएमएस सहित 241 पाजिटिव

बुलंदशहर, जेएनएन। जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। गुरुवार को सबसे अधिक 241 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिला अस्पताल के सीएमएस, डीआईओएस तथा सीओ स्याना सहित चिकित्सक की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। हालांकि 37 मरीज स्वस्थ हो गए। एक्टिव मरीजों की संख्या 788 हो गई है। कोरोना संक्रमण से जनपद में अब तक 97 मरीजों की मौत हो चुकी है। जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रोहताश यादव ने बताया कि, कोरोना की दूसरी लहर से जिलेवासियों को डरना चाहिए। गुरुवार को 241 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें जिला अस्पताल की सीएमएस डा. राजीव प्रसाद, डीआईओएस शिव कुमार ओझा, सीओ स्याना अलका सिंह के अलावा कई स्वास्थ्यकर्मी भी संक्रमित हैं। इनमें करीब 60 से अधिक केस ऐसे हैं, जो कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं। जिले में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 788 हो गई हैं। जिले में अब तक 6389 मरीज स्वस्थ होकर अपनों के बीच लौट चुके हैं। जबकि संक्रमितों की संख्या 7273 हो गई है। डा. रोहताश यादव ने बताया कि लोगों को कोरोना प्रोटोकाल का ईमानदारी से पालन करना चाहिए ताकि, सभी संक्रमण से बच सकें। कोरोना वैक्सीन से मृत्यु की अफवाह पर मुकदमा

बुलंदशहर में कोरोना की रोकथाम को लगाई जा रही वैक्सीन को लेकर अफवाहों का दौर जारी है। एक युवक ने वैक्सीन के चलते किसी की मौत की अफवाह फैला दी। ऐसा कृत्य करने वाले के खिलाफ कोतवाली देहात में मुकदमा दर्ज किया गया है। ककोड़ क्षेत्र की वैर सीएचसी में तैनात डा. अनुराग सिंह ने बताया कि पिछले दिनों गांव बिरोडी ताजपुर निवासी दिलशाद ने यह अफवाह फैलाई थी। इंस्पेक्टर कोतवाली देहात सचिन मलिक ने बताया कि डा. अनुराग की तहरीर पर दिलशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी