किसान क्रांति यात्रा के लिए गांवों में किया संपर्क

खुर्जा में किसान क्रांति यात्रा में शामिल होने के लिए कार्यकर्ता गांवों में संपर्क कर रहे हैं। साथ ही किसानों से यात्रा में अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की। सोमवार को किसान क्रांति पद यात्रा अनुपशहर से शुरू हो गई। जिसमें खुर्जा तहसील क्षेत्र के विभिन्न गांवों से किसान शामिल होने के लिए मंगलवार को रवाना होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:02 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:02 PM (IST)
किसान क्रांति यात्रा के लिए गांवों में किया संपर्क
किसान क्रांति यात्रा के लिए गांवों में किया संपर्क

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में किसान क्रांति यात्रा में शामिल होने के लिए कार्यकर्ता गांवों में संपर्क कर रहे हैं। साथ ही किसानों से यात्रा में अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की। सोमवार को किसान क्रांति पद यात्रा अनुपशहर से शुरू हो गई। जिसमें खुर्जा तहसील क्षेत्र के विभिन्न गांवों से किसान शामिल होने के लिए मंगलवार को रवाना होंगे। जिसके बाद वह बुलंदशहर के भूड़ चौराहे पर यात्रा में लोग शामिल होंगे। यात्रा में अधिक संख्या में पहुंचने के लिए लोगों ने गांव-गांव जाकर किसानों को शामिल होने की बात कहीं है। यात्रा कृषि कानून वापस लेने, पुलिस द्वारा किसानों से कुशल व्यवहार करने सहित कई मांगों को लेकर निकाली जा रही। भाकियू कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र के गांव सारंगपुर, किस्वागढ़ी, समस्पुर, भादवा, नौरंगा, रामगढ़ी, अच्छेजा, नगला, गंगथला, हबीबपुर आदि गांवों में शामिल हुए। भाकियू युवा नेता चौधरी अरब सिंह ने कहा कि किसानों की मूलभूत समस्याओं को लेकर किसान क्रांति पद यात्रा निकाली जा रही है। जिसमें खुर्जा क्षेत्र के अधिकांश गांव के किसान मौजूद रहेंगे। चाकू मारकर युवक को किया लहूलुहान

शिकारपुर : नगर के मोहल्ला लाल दरवाजा निवासी गुड्डन को एक पशु व्यापारी ने चाकू मारकर घायल कर दिया। बताया कि गुड्डन की भैंस का सौदा 49 हजार रुपए में आरिफ कुरैशी ने उसके घर पर आकर किया। भैंस खोलकर ले जाने लगा तो गुड्डन ने पैसे देने की बात कही। आरिफ ने कहा कि घर जाकर पैसे दे दूंगा। गुड्डन और उसकी पत्नी घर पैसे लेने पहुंचे तो आनाकानी करते हुए मारपीट शुरू कर दी। आरोपित है कि आरिफ ने चाकू निकालकर गुड्डन को मारा जो बाजू में लगा। जिससे वह लहूलुहान हो गया। बताया कि गुड्डन की पत्नी को भी चोटें आई हैं। कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र ने बताया कि गुड्डन की ओर से तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी