कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की शोकसभा, रखा मौन

खुर्जा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा शोक सभा आयोजित की गई। इस दौरान उन्होंने दो मिनट का मौन रखा और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:03 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:03 PM (IST)
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की शोकसभा, रखा मौन
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की शोकसभा, रखा मौन

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा शोक सभा आयोजित की गई। इस दौरान उन्होंने दो मिनट का मौन रखा और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की। रविवार को पूर्व सभासद धमेंद्र महावर के आवास पर शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें देवीदयाल, सुदेश, सभासद की माता, राधाकृष्ण बजाज समेत कई मृतकों को याद किया। साथ ही उनके जीवन पर प्रकाश डाला। वहीं उनकी आत्मशांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई। साथ ही कार्यकर्ताओं ने कोरोना के खात्मे के लिए भी ईश्वर से प्रार्थना की। इसमें जिलाध्यक्ष शिवपाल सिंह, देवेंद्र बजाज, पूर्व विधायक बंशी सिंह पहाड़िया, सलमानी, ऋषि गौतम, नरेंद्र, प्यारे लाल, रामपाल, नवीन कुमार, योगेश शर्मा, मोहम्मद शाकिर, दयानंद आदि रहे। साप्ताहिक बंदी के दिन बाजारों में पूरी तरह पसरा सन्नाटा

स्याना : कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शासन-प्रशासन द्वारा दो दिवसीय साप्ताहिक बंदी की घोषणा के बाद रविवार को नगर के सभी बाजार पूर्णत: बंद रहे। नगर में केवल मेडिकल स्टोर की दुकानें खुली। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर बाजारों में पुलिसकर्मी तैनात रहे। एसडीएम सुभाष सिंह ने बताया कि लाकडाउन समाप्ति के बाद संक्रमण से बचाव के लिए नगर में शनिवार व रविवार को दो दिवसीय साप्ताहिक बंदी की गयी है। बंदी के दौरान केवल मेडिकल स्टोर की दुकानों को खोलने की अनुमति है। जबकि इसके अलावा नगर के बाजारों में सभी दुकानें बंद रहेगी। कहा कि अगर किसी दुकानदार द्वारा साप्ताहिक बंदी का उल्लंघन किया गया तो ऐसे दुकानदारों के विरूद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। वहीं व्यापार संघ के नगराध्यक्ष राजेश चौहान ने साप्ताहिक बंदी के दिन अपनी अनावश्यक वस्तुओं की दुकानें बंद रखकर अधिकारियों को बंदी में सहयोग करने का भरोसा दिलाया।

chat bot
आपका साथी