गुलावठी पुलिस ने युवक को दी थर्ड डिग्री, एसएसपी से शिकायत

बुलंदशहर जेएनएन। थाना क्षेत्र के गांव ऐंचाना निवासी युवक के स्वजनों ने गुलावठी पुलिस पर थर्ड ि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:19 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:19 PM (IST)
गुलावठी पुलिस ने युवक को दी थर्ड डिग्री, एसएसपी से शिकायत
गुलावठी पुलिस ने युवक को दी थर्ड डिग्री, एसएसपी से शिकायत

बुलंदशहर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के गांव ऐंचाना निवासी युवक के स्वजनों ने गुलावठी पुलिस पर थर्ड डिग्री देने का आरोप लगाया है। साथ ही इसकी शिकायत एसएसपी से की है। गांव ऐंचाना निवासी सिराज का कहना है कि उनके चाचा शकील पिछले करीब पांच साल से गुलावठी में धौलाना रोड पर किराये पर रह रहे है। तीन दिन पूर्व गांव ऐंचाना में हुई पशु चोरी के शक में उनके चाचा शकील को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और टार्चर किया। आरोप है कि पुलिस ने चाचा को करंट के शार्ट भी दिए। साथ ही मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट से सिर में काफी चोटें आई है। बाद में पुलिस ने छोड़ दिया। रविवार को घायल के साथ स्वजन भी थाने पहुंचे लेकिन आरोप है कि पुलिस ने उन्हें डरा धमकाकर भगा दिया। स्वजनों ने मामले की एसएसपी से शिकायत की है। कोतवाल जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि चोरी के शक में युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। बाद में उसे छोड़ दिया गया। स्वजन द्वारा लगाए गए आरोप निराधार है।

ग्वालियर पुलिस ने दी दबिश

संसू, ककोड़: रविवार की रात ककोड थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर जाट में किशोरी की बरामदगी को लेकर मध्य प्रदेश के जनपद ग्वालियर के गांव व थाना कहरिया की पुलिस ने दबिश दी। इंस्पेक्टर राजीव कुमार सक्सेना ने बताया कि कहरिया थाना निवासी नीरज सिंह पत्नी अजयवीर ने अपनी पुत्री रश्मि की गुमशुदगी ग्वालियर में दर्ज कराई है। जिसके अपने सलेमपुर जॉट गांव में होने की सूचना मिली थी। उसकी बरामदगी को लेकर ही ग्वालियर पुलिस ने दबिश दी है। किशोरी मौके पर नहीं मिली।

--

रक्षक संगठन के कार्यालय का उद्घाटन

संसू, ककोड़: ककोड़ क्षेत्र के ग्राम झाझर में रविवार को रक्षक (युवा क्षत्रियों का सांस्कृतिक संगठन) के कार्यालय का उद्घाटन हुआ। झाझर में जेवर झाझर मार्ग पर रक्षक संगठन का कार्यालय बनाया गया। जिसका हवन पूजा करके उद्घाटन अतिथि डा. रंजीत राघव ने किया। मौके पर सौरभ सोलंकी, क्रांति महाराज, सुरेश राणा, संजय सोलंकी, अशोक भाटी समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी