सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत हुई प्रतियोगिता

बीबीनगर में सड़क सुरक्षा सप्ताह के अन्तर्गत सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 11:10 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 11:10 PM (IST)
सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत हुई प्रतियोगिता
सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत हुई प्रतियोगिता

बुलंदशहर, जागरण टीम। बीबीनगर में सड़क सुरक्षा सप्ताह के अन्तर्गत सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया गया।

राजकीय महाविद्यालय बीबीनगर में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में छात्र छात्राओं ने उत्साह पूर्वक प्रतिभाग किया। निर्णायक मण्डल द्वारा भाषण प्रतियोगिता में हितेश कुमार को प्रथम, काजल व लवी को क्रमश: द्वितीय व तृतीय स्थान दिया गया। कविता प्रतियोगिता में लवी ने प्रथम, मंशा तथा हिना ने द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में कोमल कुमार ने बाजी मारी जबकि मंशा व सचिन दूसरे व तीसरे स्थान पर रहे। स्लोगन प्रतियोगिता में मंशा ने प्रथम स्थान, हिना ने द्वितीय व मनीषा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इस दौरान पूर्व वरिष्ठ प्राध्यापक डा. जितेन्द्र राठी ने सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा विषय पर विचार व्यक्त करते हुए छात्र छात्राओं को यातायात नियमों के अनुपालन की नसीहत दी। प्रतियोगिताओं के निर्णायक मण्डल में डा. अजीत सिंह, डा. सुनील कुमार, डा. अरविद, डा. शरद, डा. योगेन्द्र तथा डा. नाजनीन रहीं। कार्यक्रम का संचालन डा राजेश व डा कविता द्वारा किया गया। अध्यक्षता महाविद्यालय प्राचार्य डा. जीनत जैदी ने की। ओवररेटिग पर शराब बेच रहा सेल्समैन गिरफ्तार

बुलंदशहर। जिला आबकारी अधिकारी हुकुम सिंह के निर्देशन पर स्याना और खुर्जा आबकारी निरीक्षकों ने शराब की दुकानों औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कुचेसर स्थित एक देशी शराब के ठेके पर सेल्समैन 70 की बजाए 75 रुपये का पव्वा बेचता मिला। टीम ने मौके पर पुलिस बुलाकर आरोपित सेल्समैन विजय उर्फ विक्की निवासी कादिराबाग मोदीनगर को गिरफ्तार कराया। हुकुम सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी