दो दिन से हो रही बारिश से कालोनियां हुई लबालब

खुर्जा में दो दिन से रूक-रूककर हो रही बारिश के कारण नगर की अधिकत्तर कॉलोनियां पानी से पूरी तरह लबालब हो चुकी है। जिसके चलते स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:25 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:29 PM (IST)
दो दिन से हो रही बारिश से कालोनियां हुई लबालब
दो दिन से हो रही बारिश से कालोनियां हुई लबालब

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में दो दिन से रूक-रूककर हो रही बारिश के कारण नगर की अधिकत्तर कॉलोनियां पानी से पूरी तरह लबालब हो चुकी है। जिसके चलते स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

रविवार सुबह से शुरू हुई बारिश सोमवार को भी जारी रही। सोमवार को भी सुबह से ही बादल छा गए। कुछ ही देर बाद रूक रूककर पूरे दिन बारिश होती रही। जिस कारण नगर की फायर स्टेशन, चमन बिहार, पदम पुलिया, मदार दरवाजा, न्यूशिवपुरी, फत्तोबावली, किला रोड, मुरारीनगर सहित कई कॉलोनियों में पानी भर गया। जिस कारण लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का आरोप है कि पालिका द्वारा जल्द में नाले व नालियों की सफाई नहीं कराई गई है। जिस कारण नालियां व नाले पूरी तरह से चोक पड़े हुए है। जिस कारण जलभराव की स्थिति बन गई है। उधर लोगों में पालिका के खिलाफ तीखा आक्रोश भी नजर आया।

पांच घंटे ठप रही बिजली

बारिश के चलते सोमवार को हाइटेंशन लाइन के खराब होने से करीब पांच घंटे तक कई कालोनियों की विद्युत आपूर्ति ठप रही। जिस कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

सोमवार को सुबह से ही बिजली का पावर कट शुरू हो गया। कुछ ही देर बाद बिजली आपूर्ति ठप हो गई। करीब पांच घंटे तक बिजली नहीं आने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों के घरेलू कार्य प्रभावित हो गए। कई स्थानों पर बिजली नहीं होने से दफ्तरों के कार्य भी प्रभावित हुए। लोगों ने बिजली आपूर्ति के ठप होने पर विद्युत विभाग के दफ्तरों में फोन करने शुरू कर दिए। विभाग के एसडीओ मनोज कुमार ने बताया कि बारिश के चलते हाइटेंशन लाइन पर कई जगह फाल्ट हो गए थे। जिसे ठीक किया गया। जिसके बाद बिजली आपूर्ति सुचारू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी