दो पक्षों में संघर्ष, किशोरी समेत छह घायल

कोतवाली क्षेत्र के गांव भटपुरा में मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद एक भाई ने दूसरे भाई के परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसमें किशोरी समेत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:58 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 10:58 PM (IST)
दो पक्षों में संघर्ष, किशोरी समेत छह घायल
दो पक्षों में संघर्ष, किशोरी समेत छह घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के गांव भटपुरा में मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद एक भाई ने दूसरे भाई के परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसमें किशोरी समेत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है। किशोरी की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

ग्रामीणों के मुताबिक गांव निवासी इमरत और उसके भाई का परिवार विवाह, पार्टियों आदि में गाने-बजाने का काम करते हैं। ग्राहकों को दिए जाने वाले विजिटिग कार्ड पर दोनों भाइयों के परिवार के लोगों के नाम और मोबाइल नंबर अंकित थे। किसी कारण के चलते दोनों भाई अलग-अलग काम करने लगे। शनिवार को दोनों भाई विजिटिंग कार्ड पर अपना नाम इस्तेमाल कर ग्राहक तोड़ने का आरोप लगाते हुए आपस में भिड़ गए। संघर्ष में एक पक्ष से शैरी, गुड़िया, तारावती, रिकू, इमरत और करिश्मा घायल हो गए। छोटे बच्चों को भी पीटा। पुलिस ने घायलों को राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है। चिकित्सकों ने गुड़िया की हालत गंभीर होते देख हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

chat bot
आपका साथी