महिलाओं की चेन तोड़ने वाले पकड़े, लाखों का सोना बरामद

देहात कोतवाली पुलिस ने सोमवार को चार स्नैचरों को गिरफ्तार कर लूटी गई चार सोने की चेन बरामद की हैं। साथ ही आधी किलो चांदी के जेवर बरामद किए है। लुटेरों की निशानदेही पर दो बाइक और तमंचे भी मिले हैं। चारों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 12:01 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 12:01 AM (IST)
महिलाओं की चेन तोड़ने वाले पकड़े, लाखों का सोना बरामद
महिलाओं की चेन तोड़ने वाले पकड़े, लाखों का सोना बरामद

बुलंदशहर, जेएनएन। देहात कोतवाली पुलिस ने सोमवार को चार स्नैचरों को गिरफ्तार कर लूटी गई चार सोने की चेन बरामद की हैं। साथ ही आधी किलो चांदी के जेवर बरामद किए है। लुटेरों की निशानदेही पर दो बाइक और तमंचे भी मिले हैं। चारों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस लाइन के सभागार में प्रेसवार्ता कर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि देहात कोतवाली पुलिस ने हाईवे स्थित गंगेरुवा गांव के पास चेकिंग के दौरान दो बाइकों पर सवार चार लुटेरों को दबोचा। तलाशी के दौरान आरोपितों के पास दो तमंचे, चार सोने की चेन, चाकू आदि सामान बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम मोबिन उर्फ कलुवा उर्फ इमरान पुत्र निवासी मोहल्ला टांडा, मोनिस पुत्र अलीम निवासी गांव कलोली, कदीम पुत्र मोहम्मद सफी निवासी मोहल्ला फैसलाबाद, सुफियान पुत्र हामिद निवासी गांव मुकीवड़ापुर थाना कोतवाली देहात बताया। आरोपितों ने स्वीकार किया कि वह लूटपाट करते हैं। इन वारदातों को दिया अंजाम

- शहर कोतवाली क्षेत्र से दो अलग अलग महिलाओं से चेन लूटी।

- एक महिला से देहात कोतवाली क्षेत्र में चेन लूटी।

- एक महिला से सिकंदराबाद क्षेत्र में सोने की चेन लूटी।

- खानपुर क्षेत्र में एक महिला से 500 ग्राम की पाजेब लूटी गईं। आरोपितों का अपराधिक इतिहास

मोबिन उर्फ कलुवा पर लूट, चोरी, छिनैती आदि के 26 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा मोनिस पर नौ, कदीम पर छह और सुफियान पर तीन मुकदमे दर्ज हैं। आरोपितों ने एक वारदात में एक युवक को गोली भी मारी थी। जिसके बाद जानलेवा हमले की मुकदमा दर्ज हुआ था।

chat bot
आपका साथी